Kangana Ranaut ने फिर साधा निशाना, Bollywood का गटर साफ हो रहा है तो तकलीफ क्यों

सुशांत सिंह राजपूत केस में Kangana Ranaut (कंगना रनोट) लगातार मुखर रही हैं। अब Bollywood की इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर विरोधियों पर निशाना साधा है। Kangana Ranaut ने अपना ताजा ट्वीट में उन लोगों पर निशाना साधा है, जो सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। Kangana Ranaut ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं कई सालों से बॉलीवुड में शोषण और बुलीइंग की शिकायत कर रही हूं। आज उसी कारण एक कलाकार की मृत्यु हो गई, अगर सुशांत की मृत्यु के बहाने बॉलीवुड का गटर साफ हो रहा है तो इनको इतनी तकलीफ क्यूं हो रही है इसका भी सारा हिसाब है मेरे पास। बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों अब पता चला कैसा लगता है जब सारे देश के सामने बेइज़्ज़त किया जाता है, निशाना बनाया जाता है,आइसलेट किया जाता है। क्यूं कहीं छुप या भाग जाने का मन कर रहा है? तुम इतने सारे भेड़िए हो झुंड में, अकेले का मन तो करेगा की मर जाए,नहीं?’
जब मेरा घर ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से तोड़ रहे थे, उस वक्त उतना ध्यान इस बिल्डिंग पे दिया होता तो आज यह लगभग पचास लोग जीवित होते, इतने जवान तो पुलवामा में पाकिस्तान में नहीं मरवाए जितने मासूमों को आपकी लापरवाही मार गयी, भगवान जाने क्या होगा मुंबई का।
जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पु की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ़ अफ़वाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा अरिजिनल ट्वीट अगर कोई यह सिद्ध करदे की मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफ़ी माँगकर हमेशा केलिए ट्वीटर छोड़ दूँगी।

वो जो दिन रात किसानों की दुर्दशा का शोर मचाते थे वही आज देशहित में किसानों के सशक्तिकरण,आत्मनिर्भर बनाने वाले बिल का बहिष्कारकर,सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को रोकना चाहते हैं इन दुखी लोगों के दुःख शायद कभी ख़त्म नहीं होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *