कमलनाथ ने नए मंत्रियों को बधाई दी, फिर तंज कसा- योग्य, अनुभवी और निष्ठावान भाजपा विधायकों के नाम नहीं पाकर बेहद दुख भी है

भोपाल. मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर नए मंत्रियों को मंत्री बनने पर बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- आज के मंत्रिमंडल के गठन में कई भाजपा के वरिष्ठ विधायकों का नाम नहीं पाकर मुझे व्यक्तिगत तौर पर बेहद दुख भी है।
शुक्रवार सुबह 11 बजे ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल में भाजपा के प्रदेश कार्यालय जाएंगे। यहां पर वे वर्चुअर रैली में शामिल होंगे। सरकार के 100 दिन की उपलब्धियों को लोगों को बताएंगे। इसके साथ ही भाजपा के सदस्यता कार्यक्रम का भी हिस्सा बनेंगे। ढाई घंटे के इस कार्यक्रम के बाद सिंधिया भोपाल के स्टेट हैंगर से दिल्ली के लिए विशेष चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। भाजपा की सरकार बनाने वाले सिंधिया की पंसद के सभी विधायकों को मंत्री पद दिया गया है। ऐसे में भाजपा के अंदर से विरोध के सुर भी शुरू हो गए हैं।
कार्यकर्ता कर रहे प्रदर्शन
इंदौर समेत प्रदेश के इलाकों में मंत्रिमंडल को लेकर अब भाजपा में भी विरोध शुरू हो गया है। इसमें सबसे बड़ा नाम उमा भारती का है। जिन्होंने खत लिखकर अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने बुंदेलखंड को उचित स्थान नहीं मिलने और लोधी समाज की उपेक्षा किए जाने की बात कही है। इसके अलावा मेंदोला के समर्थक भी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। नए मंत्रिमंडल के शपथ लेने के पहले ही चार बार के विधायक हरिशंकर खटीक कह ही चुके हैं कि लायक मंत्रियों को पद दिए गए हैं, लेकिन वह भी काबिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort