बंगाल में भाजपा की धमकी:पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष बोले- TMC के लोग नहीं सुधरे तो हाथ-पैर तोड़ देंगे, जान भी जा सकती है

बंगाल में चुनाव अगले साल होने हैं, लेकिन नेताओं के बोल अभी से बिगड़ने लगे हैं। बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी की पार्टी को धमकी दी है। उन्होंने TMC समर्थकों से कहा, “या तो सुधर जाओ, नहीं तो हाथ-पैर तोड़ दिए जाएंगे, जान से भी मारे जा सकते हैं।” घोष ने रविवार को पश्चिमी मिदनापुर जिले के हल्दिया कस्बे की रैली में यह बयान दिया।

‘6 महीने में सुधर जाएं’
घोष ने कहा कि विधानसभा चुनाव राज्य की पुलिस के जिम्मे नहीं, बल्कि केंद्रीय सुरक्षा बलों की मौजूदगी में करवाए जाएंगे। TMC के जो लोग अभी तक नहीं सुधरे हैं और आम आदमी को टॉर्चर कर रहे हैं, उन्हें अगले 6 महीने में सुधर जाना चाहिए। नहीं तो पसलियां तुड़वाकर अस्पताल में भर्ती होना पड़ेगा। फिर भी नहीं माने तो श्मशान जाना पड़ेगा।

‘TMC सरकार के अब ज्यादा दिन नहीं बचे’
घोष ने कहा कि बंगाल में हमारी पार्टी जीती तो राज्य में फिर से लोकतंत्र बहाल होगा। मैं भरोसा देता हूं कि केंद्र सरकार बंगाल के लोगों के साथ है। राज्य में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव करवाए जाएंगे। लोग बिना किसी डर के वोट डाल सकेंगे। TMC सरकार के अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं।

पिछले हफ्ते अमित शाह ने बंगाल का दौरा किया था
बंगाल की 294 सीटों पर अगले साल अप्रैल-मई में चुनाव होने की उम्मीद है। भाजपा ने यहां 200 सीटें जीतने का टार्गेट तय किया है। पिछले हफ्ते गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल का 2 दिन का दौरा किया था। उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में तुष्टिकरण की राजनीति से यहां की महान परंपरा आहत हुई है। आपने कांग्रेस को मौका दिया, कम्युनिस्टों को मौका दिया, 2 बार ममता दीदी को मौका दिया। एक बार मोदी को मौका दीजिए। हम 5 साल में सोनार बांग्ला बनाने का वादा करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *