Dawood Ibrahim और उसकी बीवी को हुआ कोरोना वायरस, कराची के मिलिट्री अस्पताल में चल रहा इलाज

Dawood Ibrahim News: कोरोना वायरस ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) को भी अपने शिकंजे में ले लिया है। पाकिस्तान से खबर है कि Dawood Ibrahim का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद अंडरवर्ल्ड डॉन के गार्ड और पर्सनल स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है। दाऊद के साथ ही उसकी पत्नी महजबीन को भी कोरोना हुआ है। दोनों को कराची के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है लेकिन पाकिस्तान की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें Dawood Ibrahim 1994 के मुंबई बम ब्लास्ट का आरोपी है। धमाकों को अंजाम देने के बाद वह दुबई के रास्ते पाकिस्तान भाग गया था, तब से पाकिस्तान के कराची में रह रहा है और अपने गोरखधंधे को अंजाम दे रहा है। Dawood Ibrahim के साथ उसकी बीवी महजबीन उर्फ जुबिना जरीन और 4 बच्चे भी हैं। दाऊद के बच्चों में तीन बेटियां महारुख, मरीन और मारिया हैं। उसके बेटे का नाम मोईन है।
भारत को लंबे समय से Dawood Ibrahim की तलाश है लेकिन पाकिस्तान इन्कार कर रहा है। भारत की ओर से समय-समय पर पाकिस्तान में दाऊद की मौजूदगी के कई सबूत दिए जा चुके हैं लेकिन पड़ोसी देश नहीं मानता है। अब दाऊद इब्राहिम को कोरोना वायरस दोनों की खबर से साफ है कि भारत में सैकड़ों लोगों की जान लेने वाला यह शख्स पाकिस्तान में ही छुपा बैठा है।

दाऊद इब्राहिम अभी भी पाकिस्तान में बैठकर अपने गुर्गों के जरिए भारत में गैरकानूनी गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। पहले भी वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में पैसा लगा चुका है। 27 दिसंबर 1995 को मुंबई के रत्नागिरी जिले के मोम का गांव में जन्मा दाऊद इब्राहिम पुलिस कांस्टेबल का बेटा है। अभी वह पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की मदद से भारत में ड्रग्स और अन्य मादक पदार्थों की तस्करी करता है। आरोप है कि उसने भारत में अन्य बम ब्लास्ट में भी पैसा लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort