BJP नेता और TikTok स्टार सोनाली फौगाट ने मंडी सचिव को पीटा, Video हुआ वायरल

हिसार। TikTok पर अपने Video की वजह से चर्चा में रहने वाले वाली भाजपा नेता सोनाली फौगाट Sonali Phogat अब फिर से अपने नए वीडियो की वजह से चर्चा में आ गई हैं। हालांकि, यह वीडियो उनकी एक्टिंग का नहीं बल्कि उनके द्वारा हिसार की मार्केट कमेटी के सचिव की पिटाई का है। इस वीडियो में सोनाली फौगाट सचिव सुल्तान सिंह की थप्पड़ों और चप्पल से पिटाई कर रही हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सोनाली कई टीवी सीरियल में भी अभिनय कर चुकी हैं। कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र भाजपा के टिकट पर पिछला चुनाव लड़कर हार गई थीं।

सोनाली का आरोप है कि सुल्तान सिंह ने उन्हें अपशब्द कहे और अभद्रता की। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है। इस पूरे घटनाक्रम की क्लिप वायरल होने के बाद जहां विपक्ष ने सोनाली को निशाने पर ले लिया है वहीं भाजपा नेतृत्व ने भी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

यह है पूरा मामला

दरअसल, हुआ यह कि सोनाली बालसमंद मंडी में सुबह लगभग 11 बजे पहुंचीं और मंडी की सफाई, गेट का निर्माण, शेड और अन्य व्यवस्थाओं को देखने लगीं। सुल्तान को उन्होंने पहले ही बुला लिया था। इस दौरान सोनाली ने शेड बनाने के लिए कहा तो उसे सचिव ने नोट कर लिया। इसके बाद सोनाली ने शेड लगने की जगह दिखाने को कहा। जहां दोनों के बीच बातें हुईं। आरोप है कि वहां पर सचिव ने कुछ ऐसा बोल दिया कि सोनाली भड़क गईं और उन्हें पीटने लगीं। सोनाली के साथ मौजूद लोग भी सचिव को पीटने लगे।
इस दौरान रोते हुए सोनाली बोल रही थीं कि इसकी हिम्मत कैसे हुई मुझे ऐसा बोलने की। हमें जीने का अधिकार नहीं है क्या। मैं फील्ड पर उतरकर काम करती हूं, यह मुझसे अभद्रता कर रहा है। इस दौरान मंडी में मौजूद कुछ लोगों ने समूचा घटनाक्रम की वीडियो क्लिप बना ली। उधर, सोनाली समर्थकों का आरोप है कि सचिव को कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का वरदहस्त प्राप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.