देर रात 20 साल के दो युवकों की लाश भेल जंबूरी मैदान स्थित एक पेड़ पर लटकी मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों ने पेड़ की अलग-अलग शाखाओं पर फंदा बनाकर सुसाइड किया था। पुलिस की मानें, तो प्रेम प्रसंग के चलते युवाओं ने खुदकुशी की है। बताया जाता है कि दोनों घर से झगड़ कर निकले थे। हालांकि परिजन ने विवाद की बात से इनकार किया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

ASP राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक पिपलानी इलाके में भेल जंबूरी मैदान में मंगलवार देर रात दो युवकों के शव पेड़ पर फंदे से लटके मिले थे। उनकी गुमशुदगी भी दर्ज की गई थी। मृतकों की शिनाख्त आनंद नगर के शिव नगर निवासी समीर (20) और राजा जाटव (20) के रूप में हुई।

ASP भदौरिया ने बताया कि मौका मुआयना करने से स्पष्ट है कि दोनों ने खुदकुशी ही की है। हालांकि दूसरे एंगल पर भी जांच की जा रही है। मामले में प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है, लेकिन असल कारणों का पता नहीं चल सका है। अब तक सुसाइड नोट नहीं मिला है।
परिजन के अनुसार विवाद नहीं
परिजन ने कहा कि कोई विवाद नहीं हुआ है। जिस पेड़ पर फांसी लगाई गई, वह दोनों युवकों के घर से महज 100 मीटर दूर है। घर से ही यह पेड़ दिखाई देते हैं। कल रात परिजन ने समीर की बाइक जंगल के पास देखी और फिर ढूंढना शुरू किया। एक ही पेड़ की दो शाखाओं पर दोनों दोस्त लटके मिले। परिजन दोनों को फंदे से उतारकर निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव हमीदिया अस्पताल ले जाने पर पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने मौके से रस्सी बरामद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *