68 साल के आरिफ अकील व 46 वर्षीय कमलेश्वर पटेल की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

पूर्व मंत्री 68 साल के आरिफ अकील और 46 साल के कमलेश्वर पटेल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दोनों नेताओं ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जो हमारे संपर्क में आए हैं, वे जांच करा लें। अकील भोपाल उत्तर विधानसभा और पटेल सीधी जिले की सिहावल विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। दोनों ही नेता कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे।
पूर्व मंत्री आरिफ अकील ने बताया है कि कल रात से मुझे कोविड के हल्के लक्षण महसूस हो रहे थे। मेरी RT-PCR रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे विश्वास है कि अल्लाह हुकुम से जल्दी ही सेवा में हाजिर रहूंगा। छह बार से विधायक अकील को ब्रेन क्लॉटिंग वजह से 11 सितंबर को चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया था। अब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
इसी तरह, पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने ट्वीट कर बताया कि 15 नवंबर से मुझे कोविड-19 के लक्षण महसूस हो रहे थे। मैंने कोविड का टेस्ट कराया, तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं भोपाल में घर पर ही आइसोलेशन में रह कर स्वास्थ्य लाभ ले रहा हूं। पटेल वर्ष 2013 में पहली बार चुनाव जीत कर विधायक बने थे। वे दोबारा 2018 में विधायक बने, तो कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort