सड़क हादसा – मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपए की सहायता राशि की घोषणा, मुख्यमंत्री ने किया दुख व्यक्त

बिलासपुर। मंगलवार,19 मई 2020: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में आज हुए सड़क हादसे से छत्तीसगढ़ की दो महिला श्रमिकों की हुई मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने सड़क दुर्घटना में मृत श्रमिकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपए और घायलों को 50-50 हजार रूपए की सहायता राशि प्रदान करने को कह है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल 4 श्रमिकों के बेहतर उपचार के लिए अधिकारियों को आवश्यक पहल करने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि मंगलवार सुबह महिलाएं परिजन के साथ बस से छत्तीसगढ़ लौट रही थीं। महिलाएं राज्य के बिल्हा विधानसभा के पथरिया गांव की रहने वाली थीं। प्रदेश के 4 अन्य घायलों का इलाज यवतमाल के ही एक अस्पताल में किया जा रहा है। इस मामले में अब प्रदेश भाजपा ने राज्य सरकार की नाकामी को जिम्मेवार माना है। जानकारी के मुताबिक हादसे में मारी गईं महिलाओं के नाम सुनीता शिवा साहू और शीलता संतोष यादव हैं।

भारतीय जनता पार्टी के नेता और प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने बताया कि सरकार की तरफ से कोई व्यवस्था ना होने की वजह से छत्तीसगढ़ के श्रमिक पैदल ही निकले थे। पुलिस ने इन्हें बस में बिठाया जो हादसे का शिकार हुई। घायल संतोष यादव से मैंने बात की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से हमने मांग की है कि घायलों को सही उपचार मिले, इन्हें वापस लाने का बंदोबस्त हो और परिवार को मुआवजा दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.