सौतेली मां के गर्भवती होने पर लोग मजाक उड़ाते थे, बेटे ने पिता से झगड़ा कर पहले मां का हाथ काटा, फिर दोनों का गला रेता

यहां के बुर्ज गांव में बेटे ने सौतेली मां के गर्भवती होने पर मां-बाप दोनों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी हरदीप को सौतेली मां के गर्भवती होने का पता चला। उसे लगा कि बच्चे के आने पर आगे जाकर जायदाद में बंटवारा हो सकता है। वहीं, इस उम्र में पिता के दोबारा से पिता बनने से भी नाराज था। हरदीप ने पिता से झगड़े के बाद मां का हाथ काटा, फिर दोनों की गला रेतकर हत्या कर दी।
जानकारी के अनुसार, 1997 में लेबनान में श्रीलंका की कामिनी से शादी के बाद तीन बच्चे होने के बाद जोगिंदर पाल बच्चों को भारत छोड़ गया। लेबनान जाकर उसने कामिनी को तलाक देकर 2004 में पटियाला की परमजीत से शादी कर ली। दूसरी शादी से जोगिंदर को कोई बच्चा नहीं हुआ, जबकि पहली शादी से हुए तीनों बच्चे जवान हो चुके थे। तीनों में से एक बेटा ग्रीस चला गया, बेटी की शादी हो गई और तीसरा बेटा (आरोपी हरदीप) गांव में ही रहता था। पुलिस के मुताबिक, हरदीप को जब से अपनी सौतेली मां के गर्भवती होने का पता चला, तभी से वह अपने पिता से झगड़ने लगा। उसे जायदाद में बंटवारे का डर सता रहा था।

हरदीप गुरुवार शाम 8.30 बजे घर पर आया और उसने जोगिंदर के साथ झगड़ना शुरू कर दिया। जोगिंदर के भाई जंग बहादुर के अनुसार, झगड़ने का शोर सुनकर उनके घर की ओर गया तो देखा कि हरदीप वहां से भाग रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और हरदीप की तलाश शुरू कर दी। डीएसपी दविंदर घुम्मण ने बताया कि हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
टैक्सी का कारोबार करता था हरदीप
जोगिंदर ने परमजीत कौर से करीब 16 साल पहले शादी की थी। कुछ समय पहले लॉकडाउन के चलते ही वह विदेश से भारत आया था। घटना की जानकारी देते हुए डीएसपी दविंदर सिंह घुम्मण ने बताया कि शुरुआती जांच में मृतक परमजीत कौर गर्भवती थी। आरोपी इस बात से आहत था कि उसकी सौतेली मां गर्भवती है और कुछ लोग इस बात को लेकर मजाक उड़ाते थे। आरोपी हरदीप का बड़ा भाई करीब 4 साल पहले ही ग्रीस गया था और वहां से वह हरदीप को खर्च भी भेजता था। हरदीप ने एक गाड़ी खरीदी थी और टैक्सी का काम ही करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort