संजय राउत की बेटी की शादी

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत की बेटी पूर्वाशी की आज (29 नवंबर) शादी है। शादी से पहले मुंबई के एक 5 स्टार होटल में संगीत समारोह किया गया। इस समारोह में NCP चीफ शरद पवार परिवार समेत शामिल हुए। इस दौरान बारामती से सांसद सुप्रिया सुले और संजय राउत का अलग ही अंदाज देखने को मिला। बेटी की शादी के जश्न में शामिल राउत ने सुप्रिया सुले के साथ खूब डांस किया।

अलग-अलग पार्टी के दोनों नेताओं के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें दोनों ‘लैंबॉर्गिनी चलाई जाने ओ’ गाने पर डांस कर रहे हैं। इनके डांस को देख वहां मौजूद लोग तालियां बजा रहे हैं। अपने तीखे बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले राउत की छवि एक गंभीर नेता की मानी जाती है। ऐसे में उनका ये वीडियो देखकर कई लोग हैरान भी हैं, तो कोई कह रहा है कि बेटी की शादी में भला कौन खुश नहीं होगा?

राजशाही थीम पर हो रही है शादी
संजय राउत की बेटी पूर्वाशी की शादी ठाणे जिला कलेक्टर राजेश नार्वेकर के बेटे मल्हार से हो रही है। शादी का समारोह शुरू हो चुका है। इस शादी को राजशाही थीम दिया गया है। वर और वधु पक्ष के लोग पेशवाओं की ड्रेस में समारोह में शामिल होंगे।

लोगों ने खूब पसंद किया वीडियो
राउत और सुप्रिया के डांस वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। राजनीतिक दलों के समर्थकों और नेताओं के फैंस की भी जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है। एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा- संजू भाऊ (Rocks)। इसी तरह लोग अपने पसंदीदा नेताओं का डांस देखकर तारीफ कर रहे हैं।

कई हाईप्रोफाइल नेता हो रहे शामिल
आज होने वाली इस हाईप्रोफाइल शादी में NCP चीफ शरद पवार का परिवार, मनसे प्रमुख राज ठाकरे और उनका परिवार, महाराष्ट्र के लगभग सभी मंत्री और उनका परिवार शामिल हो रहा है। यह भी संभावना जताई जा रही है कि शिवसेना की पुरानी सहयोगी यानी भाजपा के भी कई नेता शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort