संजय दत्‍त को सांस लेने में तकलीफ:संजू की हालत स्थिर

मुंबई.मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती संजय दत्त की हालत स्थिर बताई जा रही है और उन्हें एक-दो दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। इस बात की पुष्टि उनके करीबी दोस्त और फिल्म डायरेक्टर अजय अरोड़ा ऊर्फ बिट्टू ने की है। शनिवार रात सांस लेने में हुई तकलीफ के बाद संजू अस्पताल में भर्ती हुए थे।

दैनिक भास्‍कर से हुई बातचीत में बिट्टू ने बताया, ‘संजू को कोई बड़ी समस्या नहीं थी। मौसम बदलने की वजह से थोड़ी तकलीफ हुई थी। उनसे मेरी बात हुई है। वे बिल्‍कुल फिट और फाइन हैं। एकाध दिन में वो डिस्‍चार्ज भी हो जाएंगे।’

‘हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद उन्होंने सोचा कि क्‍यों ना बाकी टेस्‍ट भी करवा लिए जाएं। लिहाजा, उन्‍होंने कोविड की जांच भी करवा ली, जो कि निगेटिव निकली है।’

संजय दत्त मुंबई में अकेले ही रह रहे हैं। उनकी पत्नी मान्यता और दोनों बच्चे इकरा और शाहरान मार्च में लॉकडाउन लगने के बाद से दुबई में हैं। हालांकि, फोन कॉल और ऑनलाइन वीडियो कॉलिंग के जरिए वे लगातार उनके संपर्क में हैं।

पहला कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था

शनिवार को जब संजय दत्त अस्पताल पहुंचे तो आनन-फानन में उनका कोरोना एंटीजन टेस्ट किया गया, जो निगेटिव आया। इसके बाद आरटी पीसीआर के लिए उनका स्वाब टेस्ट भी किया गया था। उन्हें आईसीयू के नॉन कोविड वार्ड में रखा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो जब वे अस्पताल पहुंचे, तब उनका ऑक्सीजन लेवल कम था और उन्हें बेचैनी हो रही थी।

संजू ने ट्विटर पर दी थी हेल्थ अपडेट

संजय दत्त ने ट्विटर पर अपनी हेल्थ अपडेट दी है। उन्होंने लिखा है, “मैं सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैं एकदम ठीक हूं। फिलहाल मेडिकल ऑब्जरवेशन में हूं और मेरी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। लीलावती हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, नर्सेस और स्टाफ की मदद से मैं एक या दो दिन में घर पहुंच जाऊंगा। आप सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.