शादी के लिए विक-कैट का प्लान

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की वेडिंग सेरेमनी शुरू होने में महज 4 दिन बाकी हैं, लेकिन कपल अभी तक चुप्पी साधे है। अब ये खबर सामने आई है कि मीडिया और पैपराजी से बचने के लिए विक्की और कैट 5 दिसंबर को जयपुर से वेडिंग वेन्यू यानी सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा तक चॉपर से जाएंगे। जयपुर से बरवाड़ा की दूरी करीब 181 किमी है। बाय रोड वेडिंग वेन्यू तक पहुंचने में 2 घंटे लगते हैं।

गेस्ट के लिए अब कलेक्टर का आदेश
विक्की-कैट की शादी से जुड़े नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करने के बाद एक और नियम लागू हो रहा है। देश में ओमिक्रॉन की दस्तक के साथ ही सवाई माधोपुर कलेक्टर ने यह ऐलान कर दिया है कि शादी में आने वाले हर गेस्ट का कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लेना अनिवार्य है। ऐसा न करने वाले गेस्ट को एंट्री नहीं मिलेगी।

वेन्यू के आस-पास ड्रोन दिखा तो बचेगा नहीं
रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के फंक्शन 6 दिसंबर से शुरू होंगे। वहीं 9 दिसंबर को दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। इसके पहले वे मुंबई में कोर्ट मैरिज भी कर रहे हैं। इसके अलावा उनका वेडिंग लुक किसी भी तरह से वायरल न हो सके, इसके लिए उनके वेडिंग प्लानर ने आस-पास नजर आने वाले किसी भी ड्रोन को शूट करके गिराने की तैयारी कर रखी है।

कैट का प्री-वेडिंग डाइट प्लान
37 साल की कटरीना अक्सर किसी सॉन्ग की शूटिंग से पहले शेप में दिखने के लिए डाइट फॉलो करती हैं और इसलिए एक्ट्रेस अब दुल्हन बनने से पहले भी स्ट्रिक्ट डाइट चार्ट फॉलो कर रही हैं। इन दिनों उन्हें कार्बोहाइड्रेट्स, मिठाइयां और ब्रेड खाने की सख्त मनाही है। कटरीना की करीबी के मुताबिक वे कार्ब्स, ग्लूटन, शुगर से दूर हैं और उन चीजों से परहेज कर रही हैं जो उन्हें असहज महसूस करा सकती हैं। वे केवल ढेर सारी सब्जियां, सूप और सलाद खा रही हैं।

ये डाइट प्लान पिछले कुछ हफ्तों से चल रहा है और तब तक चलेगा, जब तक उनकी शादी नहीं हो जाती है। कैट ने अपने वेडिंग ट्रूजो का ट्रायल भी बांद्रा में रहने वाली एक दोस्त के घर पर किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.