शराब पार्टी पर पुलिस की कार्रवाई:भोपाल में स्विमिंग पूल में देर रात मस्ती करते मिले युवा; लड़कियों को गीले कपड़ों में ही थाने ले गई पुलिस

भोपाल. कोलार थाना क्षेत्र स्थित ग्रीन फील्ड विला मैरिज गार्डन में पुलिस ने दबिश देकर शराब के नशे में 11 युवकों और पांच लड़कियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस कार्रवाई के दौरान एक लड़की ने उन्हीं से पूछा कि आप हो कौन? किस बात की परमिशन? इस पर पुलिस ने कहा आप लाइन में खड़े हो जाओ, सब पता चल जाएगा। इसके बाद पुलिस उन्हें गीले कपड़ों में पुलिस थाने ले गई।

भोपाल में कोरोना के संक्रमण के चलते लॉकडाउन के तहत रात 10 बजे तक होटल, दुकान समेत कुछ व्यापारियों को छूट दी गई है। शराब पार्टी पर यह कार्रवाई कोलार पुलिस ने रात 11 बजे के बाद की। पुलिस ने मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ शासकीय आदेश का उल्लंघन और आबकारी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है। इससे पहले भोपाल पुलिस शाहपुरा और बैरागढ़ में भी पार्टी करते हुए लोगों पर कार्रवाई कर चुकी है। कोलार टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया कि सोमवार रात ग्रीन फील्ड विला मैरिज गार्डन में पार्टी की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने सभी को रूटीन चेकिंग पर कहते हुए रोक लिया। होटल की तलाशी लेने पर वहां से शराब की बोतल मिलीं। युवक और युवतियां शराब पीते नजर आईं। पुलिस ने अमन यादव, अजय यादव, आयुष सिंह, रूपम सिंह, रत्नेश वर्मा, श्रेय श्रीवास्तव, निकी तिवारी, हर्ष अवस्थी, प्रतीक करण कुर्मी और अजय चावला समेत वहां मौजूद 5 युवतियों पर कार्रवाई की।
भोपाल पुलिस की यह तीसरी कार्रवाई

भोपाल पुलिस की लॉकडाउन के नियम तोड़कर शराब पार्टी करने की यह तीसरी कार्रवाई की है। इससे पहले शाहपुरा में एक होटल में 10 दिन के लॉकडाउन के दौरान भी देर रात पार्टी चल रही थी। इसमें तो केक को गुप्ती से काटा जा रहा था। यहां से बड़ी संख्या में लड़के और लड़कियां मिलीं थीं। इसके बाद बैरागढ़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देर रात 30 से अधिक लोगों को रात में पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया था। इनका रात में थाने तक जुलूस भी निकाला गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort