विधानसभा में शिवराज सरकार ने माना- कांग्रेस राज में 27 लाख किसानों का कर्ज माफ हुआ, अब राहुल गांधी ने कहा- कांग्रेस ने जो कहा, सो किया

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार के दौरान 26 लाख 95 हजार किसानों का कर्ज माफ हुआ। विधानसभा के एक दिन के सत्र में कृषि मंत्री कमल पटेल ने कर्ज माफ होने की बात मानी। इस पर अब शिवराज सरकार घिर गई है। अब राहुल गांधी भी इसमें कूद गए हैं। उन्होंने बुधवार को कर्ज माफ करने की एक खबर लेकर ट्वीट करते हुए कहा- कांग्रेस ने जो कहा, सो किया। भाजपा सिर्फ़ झूठे वादे।

राहुल गांधी का ट्वीट-
राहुल के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि झूठों के सरदार आपको शर्म आनी चाहिए। आपने कहा था 10 दिन में मध्यप्रदेश के सभी किसानों का 2 लाख तक का कर्ज माफ़ नहीं तो 11वें दिन मुख्यमंत्री बदल दूंगा। न तो आपने कहे अनुसार किसानों का कर्ज माफ किया और न ही सीएम बदला। इसके बाद कमल पटेल ने एक अखबार की खबर का लिंक शेयर करते हुए कहा कि देखिए आपके ही विधायक का बयान।

कमल पटेल का ट्वीट-

झूठों के सरदार राहुल जी आपको शर्म आनी चाहिए!
आपने कहा था 10 दिन में मध्यप्रदेश के सभी किसानों का 2 लाख तक का कर्जा माफ़ नहीं तो 11 वें दिन मुख्यमंत्री बदल दूंगा,न तो आपने कहे अनुसार किसानों का कर्ज माफ किया और न ही CM बदला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.