विधानसभा में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा रक्षाबंधन और राम उत्सव मनाने घर-घर बांटेंगे राखी, मास्क और दीपक

5 अगस्त जब प्रभु श्रीराम के मंदिर की आधार शिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में रखने जा रहे हैं। इस दिन राम भक्त अपने अपने घरों को दीपक जलाएंगे। भोपाल में कोरोना संक्रमण की वजह से 4 अगस्त तक लॉक डाउन है। ऐसे में हुज़ूर विधानसभा क्षेत्र से विधायक एवं विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने उत्सव सुरक्षा किट वितरण करने का फैसला लिया है। वे रक्षा बंधन और राम उत्सव मनाने के लिए घर-घर जाकर राखी, मास्क और और दीपक बांटेंगे।

रामेश्वर शर्मा ने बताया कि अयोध्या में प्रभु श्रीराम का मंदिर 5 अगस्त को बनने जा रहा है जिसकी आधार शिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रखेंगे। इस दिन को हर हिंदुस्तानी हर्षोल्लास के साथ मानने की तैयारी में है। लॉक डाउन की वजह से जब भोपाल में बाजार बंद है ऐसे में हमने उत्सव-सुरक्षा किट वितरण का फैसला लिया है। इस उत्सव-सुरक्षा किट में राखी,मास्क एवं दीपकों का वितरण किया जाएगा।

शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से भोपाल वासियों से अपील करते हुए लिखा है की बंधन सुरक्षा का अभिनंदन प्रभु श्रीराम के मंदिर के लिए हम तैयार है सजग है। श्रीराम मंदिर निर्माण वाले दिन दीपक जलाकर घर घर को रोशन करें। जिन्हें दीपक की आवश्यकता हो हमे बताएं हम उनके घर पहुंचाएंगे। युवा सदन कार्यालय पर उत्सव-सुरक्षा किट बनायी जा रही है। किट बनाने में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा स्वयं भी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort