विक्की-कटरीना की शादी का शेड्यूल:गुलाब की बारिश से होगा मेहमानों का स्वागत

विक्की कौशल और कटरीना कैफ सोमवार रात अपने परिवारों के साथ सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंचेंगे। यहां फतेह दरवाजे पर मेहमानों का स्वागत गुलाब के फूलों की बारिश से होगा। साथ ही सारंगी पर राजस्थानी लोकगीतों की धुनें गूंजेंगी।

शादी में सुरक्षा कड़ी रहेगी। पहला सिक्योरिटी चेक होटल एंट्रेस गेट पर और दूसरा चेकिंग पॉइंट फतेह दरवाजे पर बनाया गया है। यहां पुलिस के जवान, प्राइवेट बाउंसर्स और होटल की सिक्योरिटी तैनात रहेगी। गेस्ट का कोविड प्रोटोकॉल के तहत टेम्परेचर चेक किया जाएगा।

देर रात पहुंचेगी कटरीना और विक्की की फैमिली
सोमवार देर रात कटरीना कैफ की मां सुजैन टरकोटे, बहन स्टेफनी, क्रिस्टीन, नताशा, मेलिसा, सोनिया, इजाबेल और भाई माइकल पहुंचेंगे। विक्की कौशल के साथ उनके पापा शाम कौशल, मां वीना और भाई सनी पहुंचेंगे।

कटरीना की फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला, कटरीना के मेकअपमैन और हेयर स्टाइलिस्ट डेनियल क्रिस्टोफर बाउर, कॉस्ट्यूम डिजाइनर अनीता अदाजानिया श्राफ, फैशन स्टाइलिस्ट अक्षय त्यागी, सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्‌टी आएंगी। दोनों के करीबी दोस्त और सेलिब्रिटीज भी पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि शादी में 120 गेस्ट्स शामिल होंगे।

आज मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज कर सकते हैं विक्की-कटरीना
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना और विक्की आज मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि कटरीना और विक्की दोनों की फैमिली और फ्रेंड्स रजिस्टर्ड मैरिज के लिए जरूरी गवाह के तौर पर मौजूद रह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort