राजधानी में 3261 केस / भोपाल में एक दिन में रिकॉर्ड 86 कोरोना संक्रमित मिले; पहले दो बार 78-78 तक संक्रमित आए थे

भोपाल. राजधानी भोपाल में मंगलवार को एक दिन में रिकॉर्ड 86 संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले पिछले महीने दो दिन लगातार 78-78 मरीज संक्रमित मिले थे। नए मरीजों के बाद अब कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 3261 पर पहुंच गई। एक डॉक्टर के साथ अरेरा कॉलोनी में एक साल के मासूम समेत परिवार के 6 सदस्य पॉजिटिव आए हैं। भोपाल में सोमवार को 4 लोगों की कोरोना ने जान ले ली। अब तक कुल 113 लोगों की मौत हो चुकी है। रायसेन में आरएएफ के एक जवान पॉजिटिव आने के बाद 12 जवानों के सैंपल लिए गए।
एक साल का मासूम भी पॉजिटिव आया
भोपाल की सबसे पॉश कॉलोनी अरेरा कॉलोनी में एक साल के मासूम समेत परिवार के 6 सदस्य कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इनका रविवार को कोरोना का सैंपल लिया गया था। सबसे अधिक उम्र के 55 साल की महिला इसमें शामिल हैं। इसमें 27 साल की एक महिला डॉक्टर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।
अरेरा कॉलोनी में सबसे अधिक 8 मामले सामने आए
अरेरा कॉलोनी में एक ही परिवार के 6 सदस्यों के अलावा दो और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा हबीबगंज पुलिस थाने, शिवाजी नगर, चूनाभट्‌टी और अशोका गार्डन में 2-2, राजीव नगर में 3, साकेत नगर, मंदाकनी कॉलोनी, नारियलखेड़ा, इब्राहिमगंज, छोला मंदिर, शाहजहांनाबाद, मल्टी ईदगाह हिल्स और अपसरा कॉप्लेक्स में 1-1, टीलाजमालपुरा में 4, बैरागढ़ और अग्रवाल धर्मशाला में 2, कमला पार्क में 3, इतवारा चौराहा में 6 और बुधवारा में 3 लोगों संक्रमित मिले है। इसके अलावा भी अन्य इलाकों से लोगों में कोरोना के संक्रमित होने की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort