राजधानी में ऑनर किलिंग का मामला:प्रेमिका के पिता ने पहले सिर पर पत्थर मारा और फिर करंट लगाकर की हत्या

भोपाल. राजधानी में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। एक नाराज पिता ने बेटी के प्रेमी की करंट लगाकर हत्या कर दी। पुलिस ने 4 महीने पहले युवक का शव इमला और धमर्रा के बीच सड़क किनारे एक खेत से बरामद किया था। पुलिस ने अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गुनगा पुलिस के मुताबिक 30 अगस्त को पुलिस ने धमर्रा निवासी धर्मेंद्र चौहान का शव इमला और धमर्रा के बीच एक खेत से बरामद किया था। उसके सिर में घाव था। पीएम रिपोर्ट में मौत की पुष्टि करंट लगने से हुई थी, लेकिन पुलिस की सुई हत्या की ओर इशारा कर रही थी। मृतक धर्मेंद्र के पिता, भाई और जीजा ने गांव के एक व्यक्ति पर शक जाहिर किया था।

उन्होंने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि उक्त व्यक्ति ने धमकी दी थी कि धर्मेंद्र ने उसकी बेटी से दूरियां नहीं बनाई जो वह इसे जान से मार देगा। बताया गया है कि 29 अगस्त को युवती अपने दादा के खेत पर थी तभी धर्मेंद्र उससे मिलने पहुंचा था। करीब एक घंटे बाद वह वापस लौटा था। रास्ते में युवती का पिता घात लगाकर बैठा था।

उसने धर्मेंद्र के सिर पर पत्थर से हमला करके उसको बेहोश कर दिया। इसके बाद उसको करंट लगा दिया। धर्मेंद्र की मौत होने के बाद उसका शव इमला और धमर्रा के बीच एक खेत की तार फेंसिंग के पास फैंक दिया जिससे यह लगे कि धर्मेंद्र की मौत फेंसिंग के करंट या आकाशीय बिजली गिरने से हुई है। पुलिस ने जब व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने धर्मेंद्र की हत्या करंट लगाकर करना स्वीकार कर लिया।

ऑनर किलिंग- युवती के पिता पर शक जताया था

बताया गया है कि जिस खेत की फेंसिंग के पास धर्मेंद्र का शव पुलिस को मिला था, वहां करंट का कोई स्त्रोत नहीं था। इससे इस बात की पुष्टि हुई कि तार फेंसिंग से धर्मेंद्र को करंट लगा। धर्मेंद्र के परिजन भी युवती के पिता पर शक जाहिर कर चुके थे। पड़ताल के दौरान हुई पूछताछ में उसने अपने खेत में ही धर्मेंद्र की हत्या करंट लगाकर की और बाद में शव अपने कंधे पर डालकर करीब आधा किलोमीटर दूर खेत में फेंक दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort