मौत दिखाने वाले गैंगस्टर्स के डरपोक चेहरे

जो कभी शान से खुद को डॉन कहलवाते थे। अपने काले कारनामों पर जिन्हें गुरूर था। सोशल मीडिया पर पुलिस को खुला चैलेंज कर AK-47 जैसे अत्याधुनिक हथियारों से गोलियां बरसाते थे। दूसरों को मौत के दर्शन कराते थे, लेकिन जब अपनी बारी आई तो मौत को सामने देख पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगे। सच ये है कि ऐसे बदमाश अपने खौफ का साम्राज्य खड़ा करने के लिए जितना तमाशा करते हैं, हकीकत में अंदर से उतने ही डरपोक होते हैं।

इन गैंगस्टर्स का पुलिस से जब भी सामना हुआ तो ये जान की भीख मांगने लगे। पब्लिक को अपने खौफ से डराने वाले ये गैंगस्टर्स एनकाउंटर के डर से पुलिस ऑफिसर्स के पैरों में गिरकर रोने लगे। इनके परिजन भी इनके सेफ सरेंडर के लिए हर चौखट पर गुहार लगाते दिखे। खाकी वर्दी से बचने के लिए किसी गैंगस्टर ने बकरियां चोरी करके दिन निकाले तो कोई महीनों तक तहखानों में छिपा रहा। इनमें पुलिस का इतना डर बैठा था कि ये जानवरों के तबेले में भी दुबक गए।

पिछले पांच सालों में राजस्थान पुलिस ने ऐसे 5 बड़े बदमाशों का एनकाउंटर किया है और 50 से ज्यादा मोस्टवांटेड को घसीटकर सलाखों तक पहुंचाया है। इस बार संडे बिग स्टोरी में पढ़िए- लोगों में कभी खौफ का दूसरा नाम रहे इन डॉन और गैंगस्टर्स ने एनकाउंटर के डर से कैसे मांगी अपनी जान की भीख।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort