मुख्यमंत्री शिवराज का कांग्रेस पर हमला, कहा – मजदूरों की घर वापसी को लेकर कांग्रेस कर रही है दिखावे की राजनीति

भोपाल : सोमवार, 4 मई 2020: कोरोना संकट के बीच मजदूरों की घर वापसी को लेकर राजनीती शुरू हो गयी है। इसी बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस मजदूरों की घर वापसी को लेकर दिखावे की राजनीति कर रही है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा ‘स्व. ऋषि कपूर की एक फ़िल्म में गाना था जो मुझे याद आ रहा है, ‘मैं देर करता नहीं, देर हो जाती है..’ ये सटीक बैठता है कांग्रेस के नेता श्रीमती सोनिया गांधी और श्री राहुल गांधी पर। वो विज्ञप्ति जारी कर कह रहे है कि कांग्रेस, श्रमिकों की आवाजाही का खर्च वहन करेगी।

शिवराज ने ट्वीट के माध्यम से कांग्रेस पर तीखा हमला बोला, ट्वीट में लिखा है कि मुझे इस बात का दुःख है कि प्रजा जब दुःखी होती है, तो आपकी राजनीति शुरू हो जाती है और इस बात का सुख है कि हमारी नीति उनके सुख के लिए होती है… हम उनके जैसा सोचते हैं क्योंकि हम उनमें से एक हैं, उनके बराबर खड़े रहते हैं, महल में रहकर उनके साथ खड़े होने का दिखावा नहीं करते!

एक अन्य ट्वीट में शिवराज ने कांग्रेस पार्टी से सवाल कर पूछा है कि अब लगे हाथ ये भी बता दीजिए कि कांग्रेस शासित किन राज्यों ने यह खर्च उठाया? कुछ समाचार चैनल तो ये भी बता रहे है कि महाराष्ट्र समेत कई कांग्रेस शासित राज्यों ने किसी भी तरह का खर्च उठाने से मना कर दिया है!?

शिवराज ने कहा कि प्रदेश का हर नागरिक यह सच्चाई जानता है कि कौन उनका ख़्याल रखता है और कौन सिर्फ़ दिखावे की राजनीति करता है।’ वो हम ही थे, जो कोटा में फंसे विद्यार्थियों को अपने खर्चे पर लेकर आए। अब तक एक श्रमिक ट्रेन भी आ चुकी है। आप चाहें तो प्रदेश में अपने विधायकों से बात कर लीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort