मानसिक रूप से कमजोर युवती से परिचित ने ज्यादती की

भोपाल.मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरसिया इलाके में एक मूक बधिर और मानसिक रूप से कमजोर युवती से ज्यादती किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित ही निकला। उसने युवती को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म किया। वह बारिश से बचने के लिए पीड़िता के घर में घुस गया था। घर पहुंची मां परिचित को चुपके से घर से निकलते देखने के बाद बेटी से बात की। उसने मां को इशारों में घटना के बारे में बताया।

जानकारी के अनुसार 23 साल की युवती बैरसिया के एक गांव के बाहर खेत पर ही परिवार के साथ रहती है। शनिवार को माता-पिता खेत पर गए थे। वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान एक परिचित गजराज सिंह बारिश होने के कारण घर पर आया। युवती को अकेला पाकर उसने उससे ज्यादती की। इसी दौरान पीड़िता की मां खेत से काम करके घर लौट रही थी। उन्होंने घर से कुछ दूरी पर होने पर गजराज को चुपचाप घर से निकलते देखा। वे घर पहुंची, तो बेटी की हालत देखकर दंग रह गईं। बेटी ने मां को इशारों में घटना के बारे में बताया। देर रात मामला बैरसिया पुलिस थाने पहुंच गया। एसडीओपी बैरसिया दिनेश कौशल ने बताया कि परिजनों की सूचना पर मौके से कपड़े बरामद किए हैं। आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वह शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। उसका पीड़िता के घर पर आना जाना था। वह खेती करता है। आरोपी का मेडिकल भी कराया गया है। उससे पूछताछ कर रहे हैं।

पीड़िता की काउंसलिंग कराई जाएगी
परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी बोल नहीं पाती है। उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। इसी का फायदा आरोपी गजराज ने उठाया है। इधर, पुलिस का कहना है कि अभी परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। युवती की काउंसलिंग कराई जाएगी। उसके बोल नहीं पाने के कारण इस मामले में एक्सपर्ट की मदद ली जाएगी, जो उसके इशारों को समझ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort