मंत्री ब्रजेंद्र सिंह यादव का साड़ी बांटते वीडियो वायरल, कांग्रेस चुनाव आयोग से शिकायत करेगी

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर दोनों पार्टियों ने धुंआधार चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। इस बीच, भाजपा के एक और मंत्री और मुंगावली से भाजपा के संभावित प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह साड़ी बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके एक दिन पहले बिसाहूलाल सिंह का लोगों को नोट बांटने का वीडियो वायरल हुआ था। इसे लेकर कांग्रेस एक बार फिर से हमलावर हो गई है। कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि हम इस मामले को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।

सलूजा ने कहा कि मुंगावली के पूर्व विधायक और शिवराज सरकार में मंत्री बृजेंद्र यादव वीडियो में मतदाताओं को साड़ी बांट रहे हैं। भाजपा के मंत्री कोई नोट, कोई कलश, कोई साड़ी बांट रहा है। कांग्रेस चुनाव आयोग से शिकायत करेगी। इस तरह के कामों से बीजेपी के नेता लगातार मतदाताओं को लुभाने में जुटे हैं। जो सरासर आचार संहिता का उल्लंघन है।

हालांकि, राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि यह वीडियो आचार संहिता के पहले का है, जिसमें जैन समाज द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें मुझे मुख्य अतिथि बनाया था। उसी कार्यक्रम में आशा कार्यकर्ताओं को साड़ियां और प्रमाण पत्र का वितरण किया गया था। इन आशा उषा कार्यकर्ताओं ने कोरोनाकाल में लगातार अच्छे कार्य किए थे। मंत्री का कहना था कि कांग्रेस द्वारा गलत तरीके से वीडियो को वायरल किया गया है, जिसकी मैं स्वयं जांच कर करूंगा और असामाजिक तत्वों पर एफआईआर दर्ज कराऊंगा। ताकि जांच में सच सामने आ सके। मंत्री यादव का वीडियो अशोकनगर जिले के मुंगावली इलाके का है। हालांकि भास्कर इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने इस वायरल वीडियो को ट्वीट किया है। दो दिन पहले एक वायरल वीडियो में मंत्री बिसाहूलाल सिंह नोट बांटते आए थे। इसमें वे लड़कियों और महिलाओं को नोट बांटते नजर आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *