भोपाल में 27 नए केस / सीआरपीएफ बंगरसिया में एक जवान, बाग मुंसी हुसैन खां में 4 और ऐशबाग में 3 संक्रमित मिले

भोपाल. पुराने भोपाल में कोरोना संक्रमण फिर से लौट रहा है। सोमवार को 27 नए केस मिले। इसमें मुंसी हुसैन खां 4 पॉजिटिव और ऐशबाग में 3 संक्रमित मिले हैं। लालघाटी में दो और सैफिया कॉलेज में फिर से एक संक्रमित पाया गया है। इधर, बंगरसिया में सीआरपीएफ का एक जवान और कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। भोपाल में पुलिस, सीआरपीएफ और आरपीएफ में भी कोरोना संक्रमण को रोका नहीं जा सका है। हर रोज इक्का-दुक्का नए केस सामने आ जाते हैं।

राजधानी में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2751 हो गई है। वहीं, संक्रमण से 94 लोगों की मौत हो चुकी है। राहत की बात ये है कि संक्रमण से बीते चार दिन में किसी भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई है। वहीं, 2037 लोग कोरोना संक्रमण को मात देकर घर लौट गए। अब राजधानी में 603 एक्टिव केस बचे हैं।

पुराने शहर में फिर लौटा संक्रमण
हॉटस्पॉट जहांगीराबाद, ऐशबाग, बरखेड़ी, अशोकागार्डन, यादवपुरा, इतवारा, मंगलवारा और बुधवारा में भी कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं। सोमवार को ऐशबाग, यादवपुरा और बुधवारा में कोरोना केस सामने आए हैं। भोपाल में अनलॉक होने के बाद सरकारी दफ्तरों में कोरोना केस बढ़ रहे थे, लेकिन अब वहां पर विराम लगता दिख रहा है। बाजार खुलने के बाद पुराने शहर में फिर से कोरोना संक्रमण के केस सामने आ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.