भोपाल में 20 कोरोना पॉजीटिव मिले, CM शिवराज बोले, सख्ती दिखाओ

भोपाल। इंदौर के बाद भोपाल को भी कोरोना संक्रमण ने अपनी चपेट में ले लिया है। सोमवार को 20 कोरोना पॉजीटिव मरीज सामने आए। इसमें से 13 अधिकारी कर्मचारी स्वास्थ्य विभाग के हैं। स्वास्थ्य विभाग के पॉजिटिव रोगियों में 4 डॉक्टर हैं 1 बाबू और IT ऑफिसर है। एक प्रमुख सचिव का पीए भी बताया जा रहा है जबकि 4 मरीज पुलिसकर्मी हैं। दो अन्य में एक बटालियन जवान और एक व्यापारी बताया जा रहा है।

पॉजीटिव मरीज निकलने से स्वास्थ्य महकमें में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के संपर्क में आने वाले लोग और उनके परिजन होम क्वारेंटाइन में चले गए हैं। ये लोग जहां-जहां रह रहे हैं, उनके क्षेत्रों को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर बेरीकेटिंग की जा रही है।

ये आए कोरोना पॉजीटिव –

– डॉ रंजना गुप्ता

– डॉक्टर रूबी खान

– डॉक्टर दीपक देशमुख

– सब्या सलाम

– ज्योति चौधरी

– रजनी अहिरवार

– एम क़ासिद

– एम सादिक

– धर्मेंद्र सिंह

– मुकेश सिंह

– विजय सिंह

– सुनील मुकाती

– आलोक श्रीवास्तव

– सुरेंद्र पारे

– राजेश कोरी

– रोहिनी जयसवाल

– बलवंत सिंह

– गौरव पाल

– राजकुमार पांडे

– अभिषेक सोनी

सख्ती से लॉकडाउन का पालन हो – मुख्ममंत्री शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भोपाल कोरोना को लेकर हॉट स्पॉट बनता जा रहा है। संक्रमण को रोकने का एकमात्र उपाय संपर्क की चेन को तोड़ना है। हमने सख्ती से लॉक डाउन लागू किया है। किसी को भी घर से निकलने की अब इजाजत नहीं है। क्षमा मांगते हुए मैं यह आग्रह कर रहा हूं और चेतावनी भी दे रहा हूं कि लॉक डाउन के दौरान घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी।

हम किसी को भी दूसरों की जिंदगी से खेलने की इजाजत नहीं दे सकते हैं। जो लोग बाहर से आए हैं, उन्हें ढूंढने का प्रशासन ने प्रयास किया है। यदि कोई रह गया हो तो वे स्वयं आगे आकर जांच करवाएं। लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.