भोपाल में 150 केस मिले:जीएमसी में तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव, जिसमें एक डॉक्टर भी शामिल

भोपाल में शुक्रवार को 150 केस नए केस मिले। इसमें जीएमसी में तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, जिसमें एक मेडिसिन विभाग के एक डॉक्टर भी शामिल हैं। ये लगातार दूसरा दिन है, जब जीएमसी में डॉक्टर संक्रमित पाए गए हैं। राजधानी में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7525 हो गई है। वहीं, 24 घंटे के अंदर 4 मौतें हुई हैं। इसके साथ ही मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 212 हो गया है। कुल एक्टिव केस 2131 हो गए हैं, ये मामले राज्य में सबसे अधिक हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को स्वस्थ होने पर चिरायु अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। उनके साथ ही भोपाल के संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी भी डिस्चार्ज हो गए। वीडी शर्मा 10 दिन पहले कोरोना संक्रमण के चलते भर्ती हुए थे। दोनों का स्वास्थ्य बेहतर था और कोरोना का कोई लक्षण नहीं मिलने पर आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, “मैं पूर्णतः स्वस्थ हूं और आज अस्पताल से घर लौट आया हूं। गाइडलाइन अनुसार 7 दिन तक घर पर ही रहूंगा।
अब भी चिरायु अस्पताल में छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव से विधायक सुनील उइके और सागर के देवरी से विधायक व पूर्व मंत्री हर्ष यादव कोरोना के इलाज के लिए भर्ती हैं। ये दोनों कांग्रेस विधायक हैं। प्रदेश में अब तक 13 विधायक संक्रमित हो चुके हैं।

23वीं बटालियन और आरएएफ हिनौतिया के एक-एक जवान संक्रमित मिले
शुक्रवार को भोपाल में कोरोना के 150 नए मरीज मिले। इसमें अरेरा कालोनी से 5 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं गांधी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) से तीन लोग कोरोना संक्रमित निकले, जिसमें एक मेडिसिन विभाग के एक डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, 23वीं बटालियन और हिनौतिया में आरएएफ के एक-एक जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गोविंदपुरा थाने से एक जवान भी पॉजिटिव मिला है।

इसके साथ ही पुलिस लाइंस नेहरू नगर से एक, एसबीआई कालोनी ईदगाह हिल्स से एक, मैनिट से एक, लहारपुर से एक ही परिवार के तीन सदस्य, आनंद नगर से एक ही परिवार के 3 सदस्य, तलैया मन्दिर बैरसिया से एक ही परिवार के तीन सदस्य, नवजीवन कालोनी छोला से 4, वृंदावन नगर अयोध्या बॉयपास से एक ही परिवार के 5 सदस्य और प्राइवेट बिजली कालोनी गोविंदपुरा से दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.