भोपाल में सरेराह रंगदारी

युवक की तलाश में बाइक सवारों ने दुकानों में तोड़फोड़ की; राहगीरों से मारपीट की

भोपाल में एक युवक की तलाश कर रहे बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार रात स्मार्ट सिटी रोड स्थित स्मार्ट हॉस्पिटल के सामने हंगामा किया। हाथों में बंदूक से लेकर तलवार लेकर सरेराह उत्पात मचाया। आरोपियों ने दुकानों में तोड़फोड़ की और राहगीरों से मारपीट की। एक राहगीर की शिकायत पर टीटी नगर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन न तो आरोपियों की पहचान हो सकी और न ही किसी की गिरफ्तारी ही हो पाई है।

शिकायत करने वाले रोशन कुमार झा ने बताया कि बुधवार रात करीब 11 बजे वह डिपो चौराहा से श्यामला हिल्स की तरफ जा रहे थे, तभी सिटी अस्पताल के सामने कुछ बदमाशों ने गाड़ी रोकते हुए कार पर हमला कर दिया। उन्होंने मेरी कार पर तलवार मारी। कुछ उपद्रवी दुकानों में तोड़फोड़ कर रहे थे। वे बार-बार किसी बाबू बटालियन का नाम ले रहे थे। काफी देर तक आरोपी वहां हंगामा करते रहे।

उनके हाथ में तलवार और अन्य हथियार थे। कुछ इलाकों ने बदमाशों के हाथ में बंदूक के साथ देखा। आरोपी बंदूक लेकर रेस्टोरेंट में घुसकर और मारपीट करने लगे। यह देख वहां भगदड़ मच गई। रोशन ने बताया कि किसी तरह वे वहां से बचकर श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन पहुंचे और पुलिस को लेकर आए। तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे।

टीटी नगर पुलिस कर रही मामले की जांच

इधर घटनास्थल टीटी नगर पुलिस थाने का होने के कारण श्यामला हिल्स पुलिस ने टीटी नगर पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची टीटी नगर पुलिस ने रोशन की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने रात करीब डेढ़ बजे इस मामले में एफआईआर की।

गाड़ियों में तोड़फोड़ की

आरोपियों ने दुकानों के साथ ही गाड़ियों में तोड़फोड़ की। काफी देर तक बदमाश वहां हंगामा करते रहे, लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने का प्रयास नहीं किया। इतना ही नहीं उन्होंने राहगीरों से भी मारपीट की। हालांकि रोशन के अलावा किसी ने भी पुलिस से शिकायत नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort