भोपाल में संचालक जनसंपर्क आशुतोष प्रताप सिंह सहित 272 नए कोरोना पॉजिटिव

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का संक्रमण सात महीने बीत जाने के बाद भी कहर ढा रहा है। हर दिन की तरह अक्‍टूबर के प्रथम दिन ही संचालक जनसंपर्क आशुतोष प्रताप सिंह सहित 272 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। गुरुवार को पॉजिटिव मिलने वालों में सेंट्रल जेल से एक कैदी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएसपी ऑफिस टीटी नगर से एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित निकला है। एम्स से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जेपी से एक व्यक्ति संक्रमित निकला है। वहीं गांधी मेडिकल कॉलेज में तीन लोंगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीआरपीएफ अस्पताल से 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

आरकेडीएफ मेडिकल कॉलेज में दो लोग संक्रमित निकले है। अरेरा कॉलोनी में एक ही परिवार के 5 लोग संक्रमित निकले है। पंजाबी बाग एक ही परिवार के तीन लोग संक्रमित निकले है। आराधना नगर से एक ही परिवार के तीन लोग संक्रमित निकले है। होटल आनंद पैलेस से 2 लोग संक्रमित निकले है। प्रदेश के सबसे बडे हॉट स्‍पॉट रहे जहांगीराबाद से तीन लोग संक्रमित निकले है। श्‍वेता कॉम्प्लेक्स त्रिलंगा से 3 लोग संक्रमित निकले है। टैगोर नगर खजूरी से 5 लोग संक्रमित निकले है। इब्राहिमगंज से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
हालांकि जिला प्रशासन दावा कर रहा है कि इसमें कुछ सैंपल की रिपोर्ट रिपीट आई है। इधर, शहर में लगातार मरीजों की बढती हुई संख्‍या के चलते अब शहर में 17945 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। कोरोना से अब तक 394 मरीजों की मृत्‍यु हो चुकी है। वहीं 15143 कोरोना मरीज स्‍वस्‍थ होकर अपने घर जा चुके हैं। इस तरह शहर में अब 2408 मरीज ऐसे है जिनका उपचार अब भी कोविड केयर अस्‍पतालों में चल रहा है। इसमें से 50 प्रतिशत मरीज होम क्‍वारंटाइन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort