भोपाल में रात को वारदात:गृहमंत्री के PA वीरेंद्र पांडेय की गाड़ी समेत आधा दर्जन गाड़ियों के रात में कांच तोड़े, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के PA वीरेंद्र पांडेय और इंजीनियर के वाहन समेत आधा दर्जन रहवासियों की गाड़ियों में मंगलवार को देर रात बदमाशों ने तोड़फोड़ कर दी और फरार हो गए। सुबह होने पर गाड़ियों में तोड़फोड़ की खबर मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने मे लगे हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

सीएसपी टीटी नगर उमेश तिवारी के मुताबिक, जवाहर चौक स्थित सिंचाई कॉलोनी में रहने वाले वीरेंद्र पांडेय गृहमंत्री के पीए हैं। बीती रात उन्होंने अपनी गाड़ी को घर के बाहर खड़ा किया था। उनकी गाड़ी के साथ कॉलोनी में रहने वाले दूसरे लोगों के वाहन भी खड़े हुए थे। सुबह जब लोगों ने उठकर देखा तो पाया कि गाड़ियों के कांच टूटे हुए हैं और उसमें तोड़फोड़ की गई है।

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का अनुमान है कि रात में बदमाशों ने कॉलोनी में जमकर उत्पात मचाने के बाद तोड़फोड़ की है। इस वारदात को किन लोगों ने अंजाम दिया है, जल्द ही पुलिस उन्हें पकड़ लेगी। संदेह के आधार पर कॉलोनी में रहने वाले आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort