भोपाल में यौन शोषण का मामला:प्यारे मियां के साथी उवेश का आज डीएनए टेस्ट होगा, दोनों नाबालिग लड़की से ज्यादती के आरोपी, फ्लैट में ले जाकर तफ्तीश भी की जाएगी

भोपाल में यौन शोषण के मामले में आरोपी प्यारे मियां के साथी उवेश का कोहेफिजा पुलिस आज डीएनए टेस्ट कराएगी। वह प्यारे के साथ एक नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरोपी है। इस मामले में पुलिस आरोपी उवेश को एक फ्लैट पर लेकर जाएगी। यह फ्लैट नाबालिग द्वारा बताया गया घटनास्थल है। डीएनए टेस्ट और तफ्तीश के बाद मंगलवार को उवेश को कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा। उसकी सोमवार शाम रिमांड अवधि खत्म हो रही है, जबकि प्यारे मियां 22 जुलाई (बुधवार) तक शाहपुरा पुलिस की रिमांड पर है। शाहपुरा पुलिस बुधवार को उसे कोर्ट में पेश कर सकती है। इसके बाद सबसे पहले कोहेफिजा पुलिस उसकी रिमांड मांगेगी। पुलिस अपने यहां के एक मामले में तफ्तीश और डीएनए टेस्ट आदि की कार्रवाई करेगी।

खुर्शीद आलम 21 जुलाई तक रिमांड पर है

प्यारे की भोपाल से भागने में मदद करने वाला सीहोर का खुर्शीद आलम 21 जुलाई तक रिमांड पर है। उसके खिलाफ एमपी नगर में धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज किया गया है। पुलिस उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश कर सकती है। इस मामले में अब तक 3 अन्य आरोपी राबिया बी, अनस खान और स्वीटी उफ हम्प्टी विश्वकर्मा जेल जा चुके हैं।

पुलिस अड़ीबाजी के मामले खंगाल रही है
पुलिस को पहले उम्मीद थी कि प्यारे की गिरफ्तारी के बाद यौन शोषण मामले में कई और नाबालिग बच्चियां सामने आ सकती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐसे में पुलिस अब प्यारे मियां के अड़ीबाजी समेत अन्य कनेक्शन खंगाल रही है, ताकि केस को और मजबूत किया जा सके। इसके लिए पुलिस कई लोगों के संपर्क में है। यह प्यारे मियां से प्रताड़ित बताए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *