भोपाल में प्रेम-प्रसंग में वारदात:दो साल प्रेमी के साथ रही; फिर पति के पास आई, नाराज युवक ने प्रेमिका के पति का गला रेता, हालत गंभीर

भोपाल. भोपाल में युवक ने प्रेमिका के छोड़कर जाने से नाराज होकर उसके पति का गला रेत दिया। आरोपी प्रेमी अपने दोस्त के साथ उसे शराब पिलाने के बहाने शहर से बाहर ले गया था। मौका पाते ही उसने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। इधर, घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

एएसपी राजेश भदौरिया ने बताया कि दुर्गा चौक बरखेड़ी निवासी 27 वर्षीय मंजीत सिंह पिता करतार सिंह प्राइवेट काम करता है। शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे उसके अयोध्या नगर स्थित इसरो के पास ओंकार सेवनिया रोड पर खून से लथपथ पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल मंजीत को अस्पताल पहुंचाया।

उसने पुलिस को बताया कि विशाल सामा ने गुरुवार रात करीब साढ़े 9 बजे प्रभात पेट्रोल पंप के पास बुलाया था। इस दौरान उसका दोस्त अंकित भी था। उन्होंने उसे बातों में फंसाते हुए बाहर चलकर शराब पीने की बात कही। देर रात तीनों एक्टिवा से अयोध्या नगर में इसरो के पास खाली मैदान पर पहुंचे। यहां बैठकर तीनों ने शराब पी।

जब मंजीत पूरी तरह नशे में चूर हो गया, तो आरोपियों ने उस पर चाकू सेे हमला कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात मेें प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में पत्नी की भूमिका को लेकर भी जांच की जा रही है।

लॉकडाउन में प्रेमी को छोड़कर पति के पास वापस आ गई थी

विशाल ने बताया कि करीब दो साल पहले पूजा पति और दोनों बच्चों को छोड़कर उसके पास आ गई थी। उसके बाद से ही दोनों साथ रह रहे थे। दो साल बाद यानि लॉकडाउन के ठीक पहले वह उसे छोड़कर वापस मंजीत के पास चली गई। तब से वह उसके पति और बच्चों के साथ ही रह रही थी। इस दौरान उसे कई बार अपने पास बुलाया, लेकिन वह नहीं आई। इसके बाद उन्होंने मंजीत को मारने की योजना बनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.