भोपाल में छात्रा से रेप:कमरे से आ रही आवाज सुन मां की खुली नींद

दरवाजे से झांका तो बेटी के साथ न्यूड दिखा गांव का लड़का

भोपाल में गुनगा इलाके में स्कूली छात्रा के साथ उसके बॉयफ्रेंड ने रेप किया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह घर के बाहर सो रही थी। रात करीब 12 बजे पड़ोस के गांव का रहने वाला उसका बॉयफ्रेंड घर पहुंचा। वह घसीटकर कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद रेप किया। इसी बीच चीख सुनकर मां पहुंची। मां को देखकर आरोपी भाग निकला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, नामदारपुरा गांव में रहने वाली 18 साल की लड़की स्कूली छात्रा है। वह पास के गांव कलारा में पढ़ने जाती थी। इस बीच गांव के रहने वाले भूपेन्द्र उर्फ राहुल शर्मा से उसकी दोस्ती हो गई। दोनों एक दूसरे से मिलने-जुलने लगे। यह बात लड़की के परिवार को पता चली। इस पर उन्होंने उसकी पढ़ाई छुड़वा दी। छात्रा ने पुलिस को बताया कि 7 जून की रात वह घर के बाहर सो रही थी। रात करीब 12 बजे राहुल उसके घर पहुंचा। उसने लड़की को हाथ पकड़कर घसीटते हुए कमरे में ले गया। इसके बाद उसके साथ गलत काम किया। तभी कमरे के पास ही पड़ी लड़की की मां को बेटी की आवाज सुनाई पड़ी। वह दरवाजे के बीच गैप में झांककर देखा तो राहुल बेटी के साथ आपत्ति जनक हालत में मिला। मां ने शोर मचा लड़की को उससे अलग किया। तभी आरोपी मौका पाकर भाग निकला। दूसरे दिन थाने आकर लड़की ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया।

माहभर में तीन-चार बार कर चुका रेप
लड़की ने बताया कि भूपेन्द्र उसके माहभर के अंदर तीन-चार बार रेप कर चुका है। आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देता था। इसलिए लड़की चुप रही। 7 जून को आरोपी ने लड़की को फिर से धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया। आरोपी बेरोजगार है। उसका परिवार खेती-किसानी करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort