भोपाल में किन्नरों का झगड़ा चरम पर:तीन किन्नरों ने राजीनामे के लिए बुलाया; मना करने पर सिर के बाल काटे, पीड़ित किन्नर भागने लगी तो सिर पर कैंची घोंप दी

राजधानी भोपाल में अब किन्नरों का झगड़ा चरम पर पहुंच गया है। इलाकों को लेकर पहले से ही कई गुट हैं, अब वे एक दूसरे पर जानलेवा हमला करने करने लगे हैं। ऐसे ही एक मामले में सालभर पहले 30 साल की किन्नर देवीसिंह पर जानलेवा हमला करने वाले किन्नर मुस्कान मिर्जा, काजल ठाकुर, काजल बंबईया ने राजीनामे के लिए उसे बुलाकर एक फिर हमला कर दिया। उन्होंने उसके सिर के बाल काटे और फिर सिर में कैंची घोंप दी। लहूलुहान हालत में थाने पहुंची देवी सिंह ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कराया।
देवीसिंह ने बताया कि वह तलैया इलाके में रहती है। रविवार को उसकी गुरु सुरिया ने टीटी नगर मामले में सुलह करवाने के लिए उसे इमामबाड़ा बुलाया। यहां पर उनके बीच बातचीत चल रही थी। इसी दौरान मुस्कान ने उसे पीछे से पकड़ लिया। काजल ठाकुर और काजल बंबईया उसके बाल काटने लगी। उसने छूटने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने नहीं छोड़ा। भागने का प्रयास करने पर उन्होंने उसके सिर में कैंची घोंप दी। उसने थाने जाकर तीनों के खिलाफ एफआईआर करवाई। देवी ने तीनों से उसकी जान को खतरा बताया है। उसने कहा कि उसकी हत्या करने के लिए लड़के लगाए गए हैं।

एक साल से चल रहा झगड़ा

देवी ने बताया कि एक साल पहले उस पर तलवारों से जानलेवा हमला किया था। एक महीने बाद वह कोटरा में रहने वाली अपनी साथी मिली किन्नर (24) के साथ में ऑटो में सवार होकर चंदा वसूली के लिए निकली थी। नेहरू नगर से निकलते हुए रंग महल तक पहुंचने पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने मिली के पास गाड़ी रोकी और उस पर हमला कर दिया। एक आरोपी ने उस पर देशी पिस्टल से तीन राउंड फायर किए। एक गोली मिली के बाएं कंधे में लगी। पहले भी काजल किन्नर और साथियों ने मिली के साथ मारपीट की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort