भोपाल में आज 34 नए केस मिले / बैरागढ़, शाहजहांनाबाद में 5-5 और ईदगाह हिल्स में 4 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, 1707 ठीक हो चुके

भोपाल. भोपाल में कोरोना संक्रमण के रविवार को 34 नए केस सामने आए। इसके साथ राजधानी में संक्रमितों की संख्या 2457 हो गई। आज बैरागढ़, शाहजहांनाबाद में 5-5 और ईदगाह हिल्स में 4 संक्रमित मिले। राजधानी में अब तक 1707 मरीज कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं, 78 संक्रमितों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। वर्तमान में कोरोना के 672 एक्टिव केस हैं। इधर, विधायक सकलेचा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कई विधायक अपना कोरोना टेस्ट करा चुके हैं। इनमें गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी शामिल हैं।

भोपाल में पुलिस से लेकर नगर निगम टीम ने कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए स्पॉट फाइन और एफआईआर की कार्रवाई तेज कर दी है। बस स्टॉप पर कुर्सियों के बीच एक सीट खाली रहे, इसके लिए निशान लगाए जा रहे हैं।

रविवार और शनिवार को सभी बंद
कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सप्ताह में सिर्फ 5 दिन ही बाहर निकलने और दुकानें खुल रही हैं। शनिवार और रविवार को सिर्फ जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी बंद रखने के निर्देश जारी किए गए हैं। इन दो दिनों में सिर्फ होम डिलिवरी की सुविधा है।

भाजपा के सभी विधायकों को कोरोना टेस्ट कराना चाहिए
विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भाजपा को अपने सभी विधायकों का टेस्ट कराना चाहिए। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कनिष्क दुबे ने बताया कि विधायक कोरोना संक्रमित निकल आए हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सारे विधायकों के कोरोना टेस्ट करवाने की पहल करना चाहिए। सीएम को खुद भी टेस्ट कराना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.