भोपाल के मार्केट में हमला:भाजपा नेता के नाबालिग बेटे ने साथी के साथ मिलकर युवक पर हमला किया; खून से लथपथ घायल शिकायत लेकर थाने पहुंचा

भोपाल. भोपाल के हबीबगंज मेट्रो थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात भाजपा नेता के नाबालिग बेटे ने एक साथी के साथ मिलकर युवक पर हमला कर दिया। इसमें घायल के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। खून से लथपथ युवक हबीबगंज थाने पहुंचा। यहां नाबालिग समेत दो लोगों पर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने भाजपा नेता के बेटे की शिकायत पर भी घायल युवक समेत दो पर समान धाराओं में क्रॉस केस दर्ज किया है।
पांच नंबर मार्केट में खड़ा था, तभी पीछे से हमला किया
चिंटू उर्फ बलवंत ने बताया कि उनका भाजपा नेता के बेटे से मोहल्ले को लेकर विवाद चल रहा है। उसके कारण वह घर तक नहीं जा पाता है। इससे पहले भी भाजपा नेता के बेटे के खिलाफ शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कुछ नहीं हुआ। शनिवार देर रात वह किसी काम से पांच नंबर मार्केट गया था। यहीं पर भाजपा नेता का नाबालिग बेटा अपने साथी के साथ बाइक से आया और पीछे से उस पर हमला कर दिया, जिससे सिर में गंभीर चोट आई हैं। पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है।

बच्चों का आपसी विवाद है
हबीबगंज के सीएसपी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि बलवंत की शिकायत पर नाबालिग समेत 2 लोगों पर मारपीट और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। नाबालिग की शिकायत पर भी बलवंत समेत दो पर एफआईआर की है। दोनों ही पक्षों का कई दिनों से विवाद चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.