भोपाल की सड़कों पर सन्नाटा, 4 अगस्त तक रहेगा पूर्ण लॉकडाउऩ

भोपाल Bhopal Lockdown Update । राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ते जा रहा है। यहां चार अगस्त तक पूर्ण लॉकडाउन लागू किया गया है, जिससे चलते सड़कों, मुख्य बाजार व कॉलोनियों में सन्नाटा पसरा हुआ है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में गुरुवार को भी 53 कोरोना संक्रमित नए मरीज मिले हैं और अब तक राजधानी में कुल 168 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है।

गुुरुवार को संक्रमित पाए गए लोगों में अरविंद विहार बागमुगालिया से एक ही परिवार के पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। नगर निगम कॉलोनी बैरसिया में दो लोगों को कोरोना हुआ है। हेवेन लाइफ कटारा हिल्स से एक ही परिवार के दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। वहीं अरेरा कॉलोनी में तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।
पुलिस लाइन शाहजहांनाबाद में एक ही परिवार के दो लोग व जहांगीराबाद से पांच लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। चार इमली में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। इसी तरह 23वीं बटालियन के चार, पुलिस लाइन जहांगीराबाद के दो, एडवांस मेडिकल कॉलेज के चार, सेंट्रल जेल परिसर में एक, हिंदी भवन श्यामला हिल्स में एक और गांधी मेडिकल कॉलेज में तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort