भाजपा की बैठक में उप चुनाव पर मंथन:भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की दो टूक

भोपाल.मध्यप्रदेश में होने वाले उप चुनाव में सभी 27 सीटों को जीतने के लिए भाजपा में मंथन शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक में सभी से दो टूक कहते हुए कहा कि हर हाल में रिजल्ट 100% ही चाहिए है। सभी लोग सबकुछ छोड़कर उप चुनाव के मैदान में उतर जाएं। सभी 27 की 27 सीटें जीतना है।

उन्होंने कहा कि यह जलवा और रुतबा तभी तक है, जब तक सरकार है। उन्होंने यह निशाना असंतुष्ट चल रहे विधायक, सांसद और मंत्रियों पर साधा। इसमें शिवराज के अलावा वीडी शर्मा और कई मंत्री, विधायक और सांसद भी शामिल हुए।फिर एकजुटता का संदेश दिया

बीजेपी की बैठक में एक बार फिर एकजुटता और समन्वय का संदेश दिया गया। शिवराज ने विधायक, सांसद और मंत्रियों को नाराजगी भूलकर उप चुनाव में पूरा जोर लगाने की बात कही। जनता के बीच जाना है। कार्यकर्ताओं से पूरा संवाद बना रहे। जनहित से जुड़े मुद्दे हर हाल में पूरे किए जाएं। आम लोगों को केंद्र में रखें। किसी भी कीमत पर हमें एक भी सीट नहीं जाने देना है। इसके लिए सभी को एकजुट होकर मेहनत करनी होगी।
केवल लेटर पैड छपवाकर नामधारी न बनें

शिवराज ने पार्टी पदाधिकारियों को भी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि केवल लेटर पैड छपवाकर नामधारी नहीं बनना है। सिर्फ माला नहीं पहनना है। काम करना है। हमें लोगों के बीच कल्याण के काम लेकर जाना है। चौपाल लगाना है। हमारे पास अभी हर गांव में चौपाल लगाने का समय है। इसके जरिए हम घरोपा कर सकते हैं। हर विधायक, सांसद और मंत्री काम करें। हर मोर्चे का उपयोग करें। हम आपको सभी संगठनों की लिस्ट भी देंगे। उनसे संपर्क करिए। सोशल मीडिया का उपयोग करें। कांग्रेस के घपले गिनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.