बॉलीवुड में एक और तलाक

सलमान खान के भाई सोहेल शादी के 24 साल बाद पत्नी सीमा से हो रहे अलग

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के भाई एक्टर-डायरेक्टर सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा शादी के 24 साल बाद तलाक ले रहे हैं। शुक्रवार को दोनों को मुंबई में फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों दोस्त की तरह नजर आए। BKC फैमिली कोर्ट में तलाक फाइल करने के बाद दोनों अपनी-अपनी कार में बैठे और घर के लिए रवाना हो गए। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया, ‘सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे। दोनों ने तलाक फाइल किया है।’ हालांकि, दोनों की तरफ से अभी तक इस बारे में किसी भी तरफ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

सोहेल-सीमा ने की थी भाग कर शादी
सोहेल और सीमा ने 1998 में भागकर शादी की थी। सीमा दिल्ली की रहने वाली हैं और फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाने के लिए वो मुंबई गई थीं। इसी बीच सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात हुई थी। सोहेल के मुताबिक, उन्हें सीमा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। जल्द ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। ये कपल शादी करना चाहता था, लेकिन सीमा की फैमिली इस शादी के लिए बिलकुल तैयार नहीं थी।

दोनों के हैं दो बेटे
सीमा एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। शादी के पहले उनका नाम सीमा सचदेव था। उनके पिता अर्जुन सचदेव हैं। सीमा के भाई बंटी सचदेव कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड इंटरटेनमेंट के फाउंडर हैं। परिवार के विरोध के चलते जिस दिन सोहेल की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ (1998) रिलीज हुई उसी दिन दोनों घर से भाग गए और आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। बाद में दोनों के घरवालों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया था। इस कपल ने निकाह भी किया था। कपल के दो बेटे निर्वाण खान और योहान खान हैं।

सीमा नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज फेबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स में नजर आ चुकी हैं। उनमें महीप कपूर और नीलम के साथ सीमा भी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort