बड़े अस्पताल के कर्मचारी पर दुष्कर्म का केस, शादी का झांसा देकर बनाए थे संबंध

इंदौर। सदर बाजार थाना पुलिस ने भोपाल के एक बड़े अस्पताल के कर्मचारी पर दुष्कर्म और जान से खत्म करने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित युवती अॉन लाइन व्यापार करती है। आरोपित ने उससे गहरी दोस्ती कर ली और इसके बाद कई बार शारीरिक संबंध बनाए। बाद में आरोपित ने शादी से इन्कार कर दिया।

टीआइ अजय वर्मा के मुताबिक 23 वर्षीय पीड़िता मूलत: सीहोर की रहने वाली है और फिलहाल ब्रह्मबाग कॉलोनी में किराया से रहती है। शनिवार को वह परिजनों के साथ थाना पर आई थी। उसने धनखेड़ी सीहोर निवासी आशीष पुत्र पद्म वर्मा के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। टीआइ के मुताबिक पीड़िता ऑन लाइन व्यापार करती है। करीब दो साल पूर्व एम्स भोपाल में काम करने वाले आशीष से उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और बात शादी तक पहुंच गई। आशीष ने पीडि़ता से शादी का वादा किया और युवती के ब्रह्मबाग कॉलोनी स्थित कमरे पर पिछले साल 14 नवंबर को शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद दोनों अक्सर मिलने लगे और शारीरिक संबंध भी बनते रहे। जब युवती ने शादी के बारे में पूछा तो आशीष ने इन्कार कर दिया।
युवती ने आशीष को कई बार समझाया पर इसके बाद भी आशीष शादी से मना कर देता था। साथ में जान से मारने की धमकी भी देता था। पीड़िता ने यह बात परिजनों को बताई और थाना पर शिकायत कर दी। टीआइ वर्मा के मुताबिक आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश में एक टीम भोपाल व सीहोर भेजी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort