फिर मसीहा बने सोनू सूद:मर्सिडीज कार से टकराने के बाद हुई डिलीवरी बॉय की मौत, अभिनेता ने मौके पर पहुंच परिवार को मदद का वादा किया

मुंबई.मुंबई के अंधेरी इलाके में हुए हिट एंड रन केस में मृत हुए जोमैटो के डिलीवरी बॉय सतीश पारसनाथ गुप्ता(19) के परिवार की मदद के अभिनेता सोनू सूद सामने आए हैं। घटनास्थल पर पहुंचे अभिनेता ने शुक्रवार को कहा कि वे परिवार की हर संभव आर्थिक सहायता करेंगे। तेज रफ्तार मर्सिडीज से टकराने के बाद सतीश की मौके पर ही मौत हो गई थी। ओशिवारा पुलिस ने इस मामले में एक 20 वर्षीय युवक को अरेस्ट किया है।
अभिनेता ने सतीश के परिवार और मामले की जांच कर रहे आलाधिकारियों से बात की है। उन्होंने दोषी को कड़ी सजा दिलाने का वादा भी परिवार से किया है। गुरुवार रात 2.30 बजे से 3 बजे के बीच यह घटना हुई। पुलिस ने इस मामले में कार चला रहे तैफुर तनवीर शेख को अरेस्ट किया है। शेख मुंबई के एक रसूखदार परिवार से संबंध रखने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने उसके साथ कार में बैठे तीन अन्य युवकों को भी अरेस्ट किया है। सूत्रों के माने तो सभी नशे में धुत्त थे। फिलहाल सभी के मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।
आरोपी के पिता ड्राय फ्रूट के बड़े व्यापारी
पुलिस निरीक्षक दयानंद बांगर ने बताया कि शेख के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 304 (A) और मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 196 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक, शेख के पिता एक व्यापारी हैं और ड्राय फ्रूट निर्यात करते हैं। चश्मदीदों के अनुसार मर्सिडीज कार 100 से ज्यादा स्पीड में गलत दिशा से आ रही थी। इस दुर्घटना में कार का अगला हिस्सा और स्कूटी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। दुर्घटना के बाद आरोपी कार छोड़ कर फरार होने की फिराक में थे, लेकिन स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

परिवार ने लगाई इंसाफ की गुहार
मृतक सतीश गुप्ता के मामा ने बताया,’सतीश एक साल से जोमैटो में डिलेवरी ब्वाय का काम करता था। वह फूड लेकर जा रहा था और सामने से आ रही मर्सिडीज ने उसे टक्कर मार दी। दुर्घटना के वक्त कार में 3-4 लोग मौजूद थे। उसे घायल हाल में स्थानीय लोग कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले गए, लेकिन इससे पहले उसकी मौत हो चुकी थी। यह हाई प्रोफाइल मामला है। हम चाहते हैं कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए और मृतक के परिवार को इंसाफ मिलें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.