प्रगतिरत कार्यो को शीघ्र पूर्ण करें – कलेक्टर श्री सिंह

होशंगाबाद | प्रगतिरत कार्यो को गुणवत्ता से शीघ्र पूर्ण करने एवं अप्रारम्भ कार्यो को शीघ्र प्रारम्भ करने के निर्देश कलेक्टर श्री धनंजय सिंह ने जिले के समस्त मुख्य नगर पालिका अधिकारी को दिये। कलेक्टर श्री सिंह ने कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष में नगरीय प्रशासन एवं जिला योजना मंडल द्वारा संचालित कार्यक्रमों की समीक्षा की। बैठक में एडीएम श्री जीपी माली सहित सभी मुख्य नगर पालिका अधिकारी उपस्थित रहें।
कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देशित किया कि नगरीय प्रशासन द्वारा संचालित हितग्राहीमूलक योजनाओं से हितग्राहियों को समय सीमा में लाभान्वित किया जाए। उन्होने निर्माण कार्यो सहित अन्य कार्यो के सुव्यवस्थित क्रियान्वयन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री सिंह ने निर्माणाधीन कार्यो को समय-सीमा में पूर्ण करने में न्यून प्रगति होने पर असंतोष व्यक्त करते हुए न्यून प्रगति प्राप्त मुख्य नगर पालिका अधिकारियो को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। उन्होने कहा की सभी सीएमओ अपने क्षेत्र में हो रहे निर्माण कार्यो का नियमित निरीक्षण करें, 15 दिन के पश्चात पुन: कार्यो के प्रगति की समीक्षा की जाएगी।
बैठक में पूर्ण निर्माण कार्यो की सत्यापित सीसी रिर्पोट शीघ्र जारी करने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री सिंह ने अन्तर विभागीय समन्वय स्थापित कर कार्यो का बेहतर क्रियान्वयन करने की बात कहीं। उन्होने पीएम आवास, शहरी असंगठित कामगारों के एकीकृत पोर्टल पर जानकारी अद्यतन, विधायक निधि/सांसद निधि/जनभागीदारी निधि के तहत स्वीकृत पूर्ण, अपूर्ण एवं विभिन्न योजनाओं के तहत हो रहे निर्माण कार्यो की विस्तार से समीक्षा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort