प्यारे मियां ने बहुत घिनौना काम किया है, उसे बख्शा नहीं जाएगा, उससे जुड़े लोगों पर भी कार्रवाई होगी

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नाबालिगों के साथ दुष्कर्म के मामले में बुधवार को कहा कि प्यारे मियां ने बहुत ही घिनौना काम किया है। ऐसे आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। निंदनीय कृत्य करने वाले के खिलाफ और सख्त कार्रवाई होगी। समाज के अंदर ऐसे विकृत मानसिकता वाले लोग हैं, उनको भी चिह्नितत करके बहुत जल्द कार्रवाई की जाएगी। प्यारे मियां से जुड़े जो भी लोग हैं, उनके खिलाफ भी जांच की जा रही है। मामले में दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

गृह विभाग के नवाचार पर कहा कि पहले आरोपियों को चालान की कॉपी दी जाती थी, लेकिन अब प्रदेश में फरियादियों को भी इसकी एक कॉपी दी जाएगी। हमने इससे पहले एफआईआर आपके द्वार की भी शुरुआत की थी। ऐसे नवाचार पुलिस आगे भी करेगी।

पहले तो कांग्रेस नेता आरोप लगाते थे
कांग्रेस के 2 विधायकों के भाजपा पर संपर्क करने के आरोप लगाने पर मिश्रा ने कहा कि पहले भी ऐसे ही आरोप लगाते रहे हैं। आज विधायक कह रहे पहले तो खुद कांग्रेस के नेता कहते थे। जागे पर बहुत देर से जागे।

राजस्थान के सियासी ड्रामे पर कहा- कांग्रेस डूबता जहाज है

राजस्थान में जारी सियासी ड्रामे और सचिन पायलट को डिप्टी सीएम और अध्यक्ष पद से हटाने पर मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है। उभरते हुए युवा को राहुल गांधी कांग्रेस में आगे नहीं बढ़ने देते। इसलिए मध्यप्रदेश हो या राजस्थान 75 साल के उम्र से ऊपर के लोगों ने सियासत में कब्जा कर रखा है। परिस्थितियों के कारण सरकार में आई कांग्रेस झूठ बोलकर ज्यादा दिन टिकना मुश्किल है।

राहुल गांधी पार्टी की चिंता कर लें, वही बहुत है

राहुल गांधी को लेकर कहा कि हुजूर आते-आते बहुत देर कर दी। माताजी राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, बुजुर्गों की चिंता कर रही हैं। बहना बंगले की चिंता कर रही हैं। राहुल पार्टी की चिंता कर लें, वही बहुत है। कांग्रेस कुछ भी कर ले- ये पार्टी भविष्य में अतीत की वस्तु ही होने वाली है। देश विरोधी बातें करने वालों का साथ देने वाली कांग्रेस अब जनता का विश्वास खो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort