पीएम मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस नेताओं ने पकौड़े तले; इसी दौरान पूर्व मंत्री के बंगले के सामने एक्सीडेंट हुआ, मदद के लिए भागे सब

भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रहे हैं। गुरुवार सुबह पार्टी के कार्यकर्ता पीसीसी कार्यालय में पकौड़े तलकर अपना प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान पीसीसी के पास ही पूर्व मंत्री रामपाल सिंह के बंगले के पास बाइक सवार घायल होकर गिर गया।
उसे मिर्गी का दौरा पड़ा था। युवक को घायल देख विधायक कुणाल चौधरी समेत अन्य कार्यकर्ता मदद के लिए भागे और युवक को अस्पताल पहुंचाया। घायल के सिर पर गंभीर चोट आना बताई जाती। ऐसे में वह कुछ बता भी नहीं सका। ऐसे में उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

विरोध में पकौड़े तले
भोपाल समेत पूरे देश में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मना रही है। इस दौरान कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इधर, कांग्रेस इसके उलट प्रधानमंत्री के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रही है। इसके लिए विरोध-प्रदर्शन करते हुए गुरुवार सुबह विधायक कुणाल चौधरी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता पीसीसी के पास एकत्रित हुए। यहां पर सांकेतिक रूप से कढ़ाई में पकौड़े तले।

दिग्विजय ने कहा- ईश्वर उन्हें सदबुद्धि दें
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदीजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। ईश्वर, उन्हें सदबुद्धि दें और वे मल्टीनेशनल, कॉर्पोरेट से हटकर मजदूर और किसान के बारे में भी सोचें। मेरा निवेदन है कि मोदीजी किसान और उपभोक्ताओं के हितों का ख्याल रखते हुए उनके हितों के विपरीत लाए अध्यादेश वापस लें। बेरोजगारों को रोजगार दें। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके उत्तम स्वास्थ्य, दीर्घायु व यशस्वी जीवन की ईश्वर से कामना करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.