नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, फ्लोर टेस्ट के बाद ही करेंगे आगामी निर्णय पर विचार

शुक्रवार 20 मार्च 2020 MP Government Crisis News : केन्द्रीय मंत्री व मध्यप्रदेश भाजपा वरिष्‍ठ नेता नरेन्द्र सिंह ताेमर ने कहा किआज माननीय उच्चतम न्यायालय में फ्लोर टेस्ट का निर्णय दिया है कल 20 मार्च को फ्लोर टेस्ट के बाद आगे के निर्णय के बारे में विचार किया जावेगा। मैं कभी भी पदों की स्पर्धा का हिस्सा नहीं रहा हूं।

सिंधिया के भाजपा परिवार में आने से पार्टी की शक्ति बढ़ेगी भाजपा विचार आधारित पार्टी है इसमें घमासान जैसा कुछ भी नहीं होगा । कार्यकर्ताओं में नाराजगी नहीं है। मैं मध्यप्रदेश भाजपा का कार्यकर्ता हूं। पार्टी जो काम देती है उसे जिम्मेवारी से पूरा करता हूं इसके लिए अतिरिक्त और कुछ भी नहीं सोचा जाना चाहिए।

भाजपा हमेशा ही हल्की राजनीति के खिलाफ रही है और आज भी है। जहां तक मध्य प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम का सवाल है उसमें कांग्रेस की आंतरिक प्रतिस्पर्धा ही मुख्य कारक है। कांग्रेस के 22 विधायकों का इस्तीफा यह कांग्रेस की समस्या है वे ही इसके लिए जिम्मेवार हैं। भाजपा मध्य प्रदेश का प्रमुख विपक्षी दल के नाते स्थिति पर नजर अपनी भूमिका का निर्वहन करना भाजपा की जिम्मेवारी है। समय आने पर उसे निभाया जाएगा

भाजपा अन्य दलों से अलग थी है और आगे भी रहेगी। भाजपा कार्यकर्ता और विचार आधारित पार्टी है इससे अलग रहकर नहीं रहा जा सकता है। कांग्रेस की सरकार कांग्रेस के कारण ही अल्पमत में हैं उन्हें किसी दूसरे के सिर पर आरोप नहीं मढ़ना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट के फैसले से संविधान की रक्षा हुई है फैसले का स्वागत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort