नरसिंहपुर में हाइवे पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत

नरसिंहपुर, Narsinghpur Accident News। राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 पर सतधारा के पास करेली से बरमान की ओर रहे जा रहे एक ट्रक ने हाइवे क्रास कर सतधारा के पुराने तरफ जा रही बाइक को टक्कर मार दी। जिससे गंभीर रूप से घायल हुए चालक और उसकी पत्नी की मौत हो गई जबकि 11 वर्षीय नातिन भी जख्मी है। बरमान पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। घटना रविवार की सुबह करीब 11 बजे की बताई जा रही है।

रविवार को सतधारा में नर्मदा के सूर्यकुंड में स्नान के लिए उदयपुरा थाना के ग्राम खड़ोन निवासी भोजराज उर्फ नारायण पिता गनेशराम लोधी 55 वर्ष अपनी पत्नी ताराबाई 50 व 11 वर्षीय नातिन फूलवती पिता लेखराज के साथ बाइक क्रमांक एमपी 38 एमके 6990 से आ रहा था। सतधारा के पास जैसे ही बाइक हाइवे क्रास करते हुए सूर्यकुंड जाने के लिए पुराने पुल की ओर बढ़ी तो करेली तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 06 एचसी 2524 ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार पति-पत्नी व बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई।
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बरमान पुलिस ने घायलों को करेली अस्पताल भेजा जहां ताराबाई को मृत घोषित किया गया जबकि भोजराज उर्फ नारायण को हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया। बरमान चौकी प्रभारी एसआई अनिल भगत ने बताया कि मृतका के शव का पोस्टमार्टम करेली में कराया जा रहा है जबकि एक मौत जिला अस्पताल में होने पर एक पोस्टमार्टम वहीं होगा। बालिका के पैर में ज्यादा चोट है, मृतकों के स्वजनों को सूचना देकर बुला लिया गया है जिन्होंने बताया है कि मृतक पति-पत्नी नर्मदा स्नान के लिए घर से निकले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.