दोस्त VIDEO बनाता रहा, पीछे से मौत आ गई

मध्यप्रदेश में इंस्टाग्राम के लिए VIDEO बनाने के जुनून में एक युवक की जान चली गई। मामला होशंगाबाद से लगे इटारसी का है। युवक अपने दो दोस्तों के साथ पिकनिक के बहाने शरद देव के जंगल में गया था।

इस दौरान वो VIDEO शूट कराने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचा। वह ट्रैक के किनारे चल रहा था, जबकि उसका दूसरा साथी वीडियो बना रहा था। इस दौरान पीछे से हॉर्न देती हुई ट्रेन तेजी से युवक की ओर चली आ रही थी, लेकिन दोनों युवकों की लापरवाही ने एक की जान ले ली। मौत का पूरा VIDEO मोबाइल में कैद हो गया। मृतक संजू पिता कृष्ण कुमार चौरे पांजरा कला का रहने वाला था।

रविवार शाम को हुआ हादसा
पथरौटा पुलिस के मुताबिक, 22 साल का संजू अपने दो दोस्तों के साथ रविवार शाम को घर से निकला था। संजू VIDEO बनवाने के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे चल रहा था, तभी पीछे से ट्रैक पर ट्रेन आ गई। ट्रेन से टकराकर संजू दूर जा गिरा। उसके सिर में गहरी चोट आई। इसके बाद दोस्त ने फोन कर संजू के घरवालों को जानकारी दी। उधर, आसपास मौजूद लोगों की मदद से संजू को इटारसी सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पथरौटा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया प्रथमदृष्टया VIDEO लेने के दौरान हादसा होने की जानकारी सामने आई है। मामले की विवेचना के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। जानकारी में आया है कि संजू गांव में ही रहता था। वह घर का बड़ा बेटा था। उसके दो छोटे भाई भी हैं।

मथुरा में रेलवे ट्रैक पर इयरफोन लगाकर पबजी खेल रहे थे, ट्रेन से कटे दो दोस्त
मोबाइल का फितूर यंग ऐज के बच्चों की इसी तरह से जान ले रहा है। शनिवार को मथुरा में रेलवे ट्रैक पर इयरफोन लगाकर पबजी खेल रहे दो दोस्तों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। थाना कालिंद्री कुंज कॉलोनी निवासी दोनों दोस्त सुबह टहलने के लिए निकले थे। इसके बाद रेलवे ट्रैक पर बैठकर गेम खेलने लगे। इसी बीच ट्रेन के आने का इनको पता नहीं चला और कट गए। दोनों की जान चली गई, लेकिन मोबाइल में गेम चलता रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *