दिग्विजय सिंह के बेटे कोरोना संक्रमित:जयवर्धन ने ट्विटर हैंडल पर दी जानकारी; लिखा- मेरी आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, संपर्क में आने वाले जांच करा लें

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे और कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे जयवर्धन सिंह की रिपोर्ट कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दी। उन्होंने कहा ‘कल रात से मुझे कोविड के हलके लक्षण महसूस हो रहे थे। मेरी कोविड की आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट अभी पॉजिटिव आई है। इस दौरान मेरे संपर्क में जो भी आए हों तो कृपया अपनी जांच करवा लें। मुझे पूरा पूरा विश्वास है कि भगवान की कृपा से जल्द ही स्वस्थ होकर आपकी सेवा में हाजिर हो जाऊंगा।’

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जयवर्धन सिंह के अस्वस्थ होने की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा की जयवर्धन सिंह जल्दी ही स्वस्थ हो ऐसी कामना करता हूं।
बता दें कि जयवर्धन सिंह गुरुवार को सागर में सुरखी विधानसभा क्षेत्र में अजय सिंह उर्फ राहुल भैया के साथ कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू के समर्थन में एक बड़ी रैली की थी। जिसमें सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी थी। इस दौरान जयवर्धन सिंह तमाम लोगों के संपर्क में आए थे और वहां पर वह लोगों से मिले भी थे।

बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में ग्वालियर चंबल क्षेत्र में होने वाली सभाओं पर हाई कोर्ट ग्वालियर ने भीड़ जमा ना हो, इसीलिए चुनावी सभाओं पर रोक लगाई है, लेकिन फिर भी नेताओं की लगातार रैलियां और जनसभाएं हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.