दिग्विजय ने राफेल की कीमत पूछी, नरोत्तम बोले- सिर्फ तीन जगह मातम होगा, चीन, पाक और उनके यहां, जो लोग ट्वीट करके रो रहे हैं

भोपाल. फ्रांस से खरीदे जा रहे 36 अत्याधुनिक राफेल विमानों में से 5 की डिलीवरी हो गई है। इन फाइटर जेट्स के आगमन की विशेष तैयारियां हैं। इधर, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर राफेल की कीमत को लेकर ट्वीट किया। दिग्विजय ने ट्वीट में कहा- “चौकीदार” जी अब तो उसकी कीमत बता दें। दिग्विजय के ट्वीट का गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जवाब दिया और कहा कि राफेल की गर्जना से देश का आसमान गूंजेगा और भारत मां का मस्तक गौरवान्वित होगा। सिर्फ तीन जगह मातम होगा, चीन में, पाकिस्तान में और जो लोग राफेल के खिलाफ ट्वीट करके रो रहे हैं, उनके यहां।
क्या है मामला

दरअसल, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने राफेल की कीमत को लेकर मुद्दा बनाया था। कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष चौकीदार चौर है के नारे लगवाते थे। मामला सुप्रीम कोर्ट तक गया था। इसके बाद राहुल गांधी को माफी मांगनी पड़ी थी। चुनाव होने के बाद राफेल की कीमत का मुद्दा गायब हो गया। करीब 15 महीने बाद दिग्विजय सिंह ने ऐसे समय में ये मुद्दा उठाया है, जब राफेल फाइटर भारत आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.