टीकमगढ़ जिले में एक ही परिवार के पांच लोग घर में फंदे पर लटके मिले

टीकमगढ़। जिले के खरगापुर थाना इलाके के वार्ड नंबर 8 में रहने वाले मनोहर सोनी और पत्नी सहित परिवार के 5 सदस्य घर में फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिले। एक साथ 5 लोगों की मौत से शहर में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस एसपी प्रशांत खरे मौके पर पहुंचे हैं। फंदे पर लटके पांचों लोगों के पैर जमीन पर मिलने के बाद मामला हत्या और आत्महत्या में उलझ गया है।

जानकारी के मुताबिक धर्मदास सोनी (62) इनकी पत्नी पूना सोनी (55) और पुत्र मनोहर सोनी (27) और पुत्रवधु सोनम सोनी (25) सहित पोता सानिध्य सोनी (4) फंदे पर लटकते हुए मिले हैं। मोहल्ले वालों ने बताया कि सुबह जब दूध देने वाला घर पर आया और काफी देर तक आवाज देने के बाद दरवाजा नहीं खुला। फिर पुलिस को सूचना देने के बाद दरवाजा तोड़ा गया। और अंदर 5 लोग फंदे पर लटके हुए देख होश उड़ गए।

सवाल यह उठ रहा है कि परिवार के सदस्यों के लटकने के बाद पैर जमीन पर हैं। ऐसे में हत्या और आत्महत्या में मामला संदिग्ध बना है। इसके अलावा 4 सदस्य एक कमरे में और मनोहर सोनी का शव एक अन्य कमरे में मिला है। यहां एफएसएल की टीम भी पहुंच रही है। पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने कहा कि 5 की मौत हुई है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, सरकारी नौकरी से रिटायर एक शख्स, उसकी पत्नी और परिवार के तीन अन्य सदस्यों ने खुद को फांसी लगा ली। पड़ोसी द्वारा सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई और जांच शुरू की। डिस्ट्रिक्ट पुलिस सुपरिंटेंडेंड प्रशांत खरे ने बताया कि जब पड़ोसियों को सुबह से ही घर का कोई भी सदस्य बाहर नजर नहीं आया तो उन्होंने हमें इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। यहां पहुंचने के बाद पुलिस दरवाजे तोड़कर घर के अंदर घुसी जहां पांच लोग फंदे से लटके मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published.