झाड़ियों में शव मिलने का मामला:भोपाल में 2 दिन की बच्ची की हत्या की गई थी;

भोपाल के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में 2 दिन की बच्ची की हत्या की गई थी। उसका शव पुलिस को अयोध्या नगर के जी-सेक्टर में झाड़ियों में मिला था। बाहरी कोई चोट नहीं थी, ऐसे में पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराया। पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्ची को किसी भारी या कठोर चीज से मारा गया है, इससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

टीआई अयोध्या नगर रेनू मुराव के अनुसार, सोमवार को एक नवजात बच्ची का शव जी-सेक्टर अयोध्या नगर में झाड़ियों में मिला था। इसकी सूचना गौरव कुकरेकर नाम के एक व्यक्ति ने दी थी। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। नवजात बच्ची के शव पर किसी तरह के चोट के निशान नजर नहीं आ रहे थे। पीएम रिपोर्ट में आज खुलासा हुआ कि उसके शरीर पर किसी भारी या कठोर चीज से मारा गया था, जिससे उसकी मौत हुई। पीएम रिपोर्ट के आधार पर सुबह अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

फेंकने की जगह अच्छे से रखा गया था शव

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस को मासूम का शव झाड़ियों में बड़े अच्छे से रखा मिला था। किसी ने आराम से लाकर वहां पर जैसे रख दिया हो। टीआई मुराव ने बताया कि इस मामले में आसपास के अस्पतालों से बीते 1 हफ्ते के अंदर जन्मे बच्चों की जानकारी जुटा रहे हैं। उसी आधार पर बच्ची का पता चल सकेगा।

भोपाल में तीसरी बेटी की हत्या

भोपाल में बेटियों की हत्या का यह तीसरा मामला है। इससे पहले खजूरी सड़क इलाके में एक महीने की बेटी को उसकी ही मां ने हत्या कर दी थी। उसने जिंदा बेटी को पानी से भरी टंकी में डुबा कर उसका ढक्कन बंद कर दिया था। दूसरे मामले में रायसेन की रहने वाली युवती ने प्रेमी को पाने के लिए अपनी एक साल की बेटी को भोपाल के बड़े तालाब में जिंदा फेंक दिया था। अब यह तीसरा मामला आया है। इसमें भी शिकार महज 2 दिन की मासूम बनी है। पुलिस को इस मामले में भी परिजनों के ही शामिल होने की आशंका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.