जीत का सिलसिला जारी / भोपाल के चिरायु अस्पताल से 33 लोग कोरोना संक्रमण को मात देकर घर रवाना, 4 साल की इशिका भी मुस्कुराई

भोपाल. भोपाल में कोरोना योद्धाओं का संक्रमण को मात देने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को यहां के चिरायु अस्पताल से 33 लोगों को संक्रमण से मुक्त होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया। डिस्चार्ज होने वालों में 4 साल की इशिका फहतिम भी शामिल हैं, जो अपनी मां के साथ मुस्कुराते हुए घर लौटीं। लोगों ने अस्पताल में मिली सुविधााओं और सफल इलाज के लिए प्रशासन और चिरायु अस्पताल का आभार जताया।

भोपाल में स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 1000 हो गई। जबकि में राजधानी में अब तक कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1554 है। वहीं एक्टिव केस घटकर 456 पर आ गए हैं।

डिस्चार्ज हुए संजीव नगर निवासी 35 वर्षीय सत्य प्रकाश दुबे ने बताया शासन-प्रशासन और चिरायु अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स आदि स्टाफ की सेवा और समर्पण में परमार्थ स्वरूप देखने को मिलता है। उन्होंने कहा यहां आया व्यक्ति किसी भी वर्ग या धर्म का हो। लगन, मेहनत और सजग रूप से सेवा की जाती है। यह जीत हमारी नहीं बल्कि आप सब की है। हम अपने इलाज और सेवा के लिए आप सभी का आभार व्यक्त करते हैं।

डिस्चार्ज होने वालों की सूची

डिस्चार्ज हुए 33 लोगो में फैजान खान,सलमान खान, सेलिना खान, नजमा बानो, सत्य प्रकाश दुबे, सुधा देवी, करण सिंह, चंपालाल मंडलोई, जयसिंह, पुष्पा खंडेलवाल, कमलेश साहू, नवीन अग्रवाल, नन्हे भाई ठाकुर, राजेश कुमार, सुभान खान, खुशी गिरी, सुष्मिता गिरी, अनीता परदेसी, मोहम्मद नफीस, फरजाना, सफीहा, उमराह, अहराम, माजिद खान, फिरदोस अली, इशिका फहतिम, उपेंद्र यादव, रमन कुमार बाथम, शकील अहमद, रविंद्र सिंह रावत और दीपेश मंगतानी शामिल हैं। सभी लोगों को 7 दिवस होम क्वारांटाइन में रहना होगा और नियमों का पालन करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort